डिजाइनर सब्यसाची पर भड़के लोग- 'अब नहीं पहनेंगे ये ज्वैलरी, आपने दुनिया को दिखाया जो इसे पहनेगी वो गंदी महिला होगी'

punjabkesari.in Friday, Oct 29, 2021 - 09:29 AM (IST)

भारत के फेमस फैशन डिडाइनर सब्यसाची मुखर्जी काे आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। अपने  देसी स्टाइल को दुनिया भर में फैलाने वाले सब्यसाची के शानदार  कलेक्शन का हर कोई दिवाना है। सबसे चर्चित डिजाइनर इन दिनों अपने एक ज्वैलरी कलेक्शन को लेकर विवादों में फंस गए हैं। मंगलसूत्र की इस एड में मॉडल को काफी बोल्ड अवतार में दिखाया गया है, जो लोगों को पसंद नहीं आया। 


सब्यसाची की इस विवादित एड में फीमेल मॉडल को जहां सिर्फ ब्रा में दिखाया गया है वहीं मेल मॉडल पूरी तरह टॉपलेस है   फैशन डिडाइनर ने लेटेस्ट मंगलसूत्र कलेक्शन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा-  'एक रॉयल बंगाल मंगलसूत्र 1.2- बंगाल टाइगर आइकन VVS हीरे, काले गोमेद और काले तामचीनी के साथ 18 कैरेट सोने में हार, 'झुमके और सिग्नेट रिंग्स का कलेक्शन।


इस फोटो में देख सकते हैं कि मॉडल काले रंग की ब्रा, बिंदी और दो मंगलसूत्र पहने खड़ी है और शर्टलेस आदमी के कंधे पर अपना सिर टिका रखा है। लोगों को मंगलसूत्र के डिलाइन को इस तरह से प्रमोट करना पसंद नहीं आया।

 

एक यूजर ने सब्यसाची पर भड़ास निकालते हुए कहा- आप वाकई में किसका ऐड दिखा रहे हैं। अब ये ज्वैलरी कोई नहीं पहनेगा, क्योंकि आपने दुनिया को ये दिखाया है कि अगर मैंने ये ज्वैलरी पहनी, तो मैं कोई गंदी महिला होउंगी।

Content Writer

vasudha