SSR नया खुलासा: सुशांत की 70 लाख की लग्जरी ट्रिप में सारा भी थी हिस्सेदार

punjabkesari.in Saturday, Aug 29, 2020 - 06:03 PM (IST)

सुशांत केस में सीबीआई बारीकी से हर पहलू की जांच कर रही है। इस केस में आए दिन कई खुलासे हो रहे हैं। पहले सुशांत के शव को ले जाने वाले अस्पताल कर्मचारी ने कई चौंकाने वाली बातें बताई। अब एक्टर के असिस्टेंट रह चुके साबिर अहमद ने एक बड़े राज से पर्दा उठाया है। उन्होंने सुशांत की लग्जरी ट्रिप को लेकर बताया कि इस ट्रिप में उनके साथ एक्ट्रेस सारा अली खान भी गई थी। 

70 लाख की इस लग्जरी ट्रिप का सारा भी थी हिस्सा

साबिर ने बताया कि 70 लाख की इस लग्जरी ट्रिप में सुशांत के साथ कुशाल जावेरी, सिद्धार्थ गुप्ता, अब्बास, मुश्ताक और वह खुद भी गए थे। इसके अलावा उनके साथ एक्टर की पीआरओ टीम और सैफ अली खान की बेटी एक्ट्रेस सारा अली खान भी गई थी। सभी एक प्राइवेट जेट से इस ट्रिप में गए थे। सभी बैंकाॅक के एक आलीशान होटल में रूके थे। एक बार सभी लोग एकसाथ बीच पर घूमने गए थे। लेकिन बाद में बाकी पूरी ट्रिप में सुशांत और सारा होटल में रुके रहे। जबकि बाकी सभी घूमते रहे थे। 

सुनामी की घोषणा के बाद कैंसिल करना पड़ा ट्रिप

साबिर आगे बताते हैं कि तभी अचानक सुनामी की घोषणा हुई। जिसके बाद इस ट्रिप को बीच में ही कैंसिल करना पड़ा था। एमरजेंसी में फ्लाइट्स की टिकट ना मिलने की वजह से मुश्ताक और साबिर को 1 महीना बैंकाॅक में रुकना पड़ा था। साबिर को सुशांत ने वहां उनके खर्चों के लिए अपना एटीएम दे दिया था। उनके अलावा सैमुअल मिरांडा भी उनकी जरूरतों के लिए उन्हें मुंबई से पैसे भेजते रहते थे। 

बता दें हाल ही में सुशांत के शव को अस्पताल ले जाने वाले कर्मचारी ने कहा कि एक्टर ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उनकी हत्या की गई है। उसका कहना है कि सुशांत के गले और पैरों में सुइयों के चुभोए जाने के निशान थे। इसके अलावा एक्टर के गले में 15-20 निशान थे जिसपर सफेद टेप लगाई हुई थी। सुशांत के पैर की हड्डी भी टूटी हुई थी जिस वजह से उनके पैर टेढ़े हो गए थे।

Content Writer

Bhawna sharma