सामने आई सैफ-करीना के दूसरे बेटे की झलक, बुआ ने तस्वीर शेयर कर लिखा खास मैसेज

punjabkesari.in Sunday, Mar 21, 2021 - 02:00 PM (IST)

बी टाउन की फेमस जोड़ी सैफ अली खान और करीना कपूर खान हाल ही में दूसरे बेटे के पिता बने हैं। फैंस करीना और सैफ के दूसरे बेटे की तस्वीरें देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। कपल को इन दिनों कईं बार स्पॉट भी किया गया लेकिन फैंस की निगाहें तैमूर के नन्हे भाई को ही ढूंढती दिखी। वहीं हाल ही में बुआ सबा पटौदी ने सैफ और करीना के लाडले की पहली तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसे फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं और यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर भी जमकर वायरल हो रही है।

1 महीने का हुआ सैफ-करीना का बेटा

दरअसल सबा ने आज इसलिए नन्हे बेटे की तस्वीर शेयर की है क्योंकि आज सैफ और करीना के बेटे को 1 महीने का हो गया है। बता दें कि पिछले महीने 21 फरवरी को करीना-सैफ के दूसरे बेटे का जन्म हुआ था। सैफ की बहन सबा ने जो तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है उसमें तैमूर के छोटे भाई के नन्हे हाथ दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए सबा ने लिखा है कि आज तैमूर का भाई एक महीने का हो गया है।  तस्वीर में करीना और सैफ की तस्वीर भी नजर आ रही है हालांकि इसमें नन्हे बेटे का चेहरा नहीं दिखाया गया है।

नाम का इंतजार कर रहे फैंस

इतना ही नहीं जब से तैमूर का छोटा भाई हुआ है तबसे ही फैंस इस बात के इंतजार में हैं कि कब करीना और सैफ अपने नन्हे बेटे के नाम का खुलासा करेंगे। फैंस इस स्टार किड की झलक देखने के लिए भी काफी एक्साइटिड है।

करीना ने भी शेयर की थी फोटो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

आपको बता दें कि इससे पहले करीना ने छोटे बेटे के साथ एक सेल्फी शेयर की थी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा था  "ऐसा कुछ नहीं है जो एक महिला नहीं कर सकती. हैप्पी वीमेंस डे मेरे प्यारे साथियो।' इस तस्वीर को शेयर करके करीना ने फैंस को अंतराष्ट्रीय महिला दिवस की बधाई दी थी।

Content Writer

Janvi Bithal