रुबिना की बहन को लगी पिया के नाम की हल्दी,  दिलैक Sisters की खूबसूरती पर फिदा हुए लोग

punjabkesari.in Thursday, Mar 09, 2023 - 01:12 PM (IST)

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा और बिग बॉस 14 की विजेता रुबीना दिलैक के घर इन दिनों खुशियां छाई हुई है।उनकी प्यारी और सबसे क्यूट बहन ज्योतिका दिलैक जिंदगी की नई शुरुआत करने जा रही हैं। ज्योतिका को पिया के नाम की हल्दी लग चुकी है। 


दरअसल, रूबीना की छोटी बहन  अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रजत शर्मा से शादी के बंधन में बंधने जा रही है। ऐसे में होली के खास दिन पर उनकी हल्दी सेरेमनी की गई, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है। 


रूबीना और ज्योतिका ने अपने- अपने पेज में हल्दी की रस्मों की बेहद प्यारी तस्वीरें शेयर की है, जिसमें पूरा परिवार काफी खुश नजर आ रहा है। इस दौरान होने वाली दुल्हन काफी खूबसूरत लग रही है, उनके चेहरे पर शादी का ग्लो साफ नजर आ रहा है। 


हल्दी सेरेमनी में ज्योतिका और रजत मैचिंग आउटफिट में नजर आ रहे हैं। ज्योतिका के लुक की बात करें तो   पिंक कलर के सूट और व्हाइट पायजामे में वह बेहद प्यारी लग रही है।  माथा पट्टी,  गुलाबी चूड़ियां ज्योतिका के लुक पर चार चांद लगा रहे हैं। 


वहीं टीवी की चहेती बहू रुबीना की बात करें तो वह पीले रंग के सूट में नजर आ रही हैं, उनके पति अभिनव शुक्ला भी येलो कुर्ता पायजामा में जच रहे हैं। बता दें कि यूट्यूबर होने के नाते ज्योतिका दिलैक काफी एक्टिव हैं, वह आए दिन अपनी जिंदगी से जुड़ी विडियो यूट्यूब पर शेयर करती रहती हैं।

Content Writer

vasudha