लाल जोड़े में दुल्हन बनी रुबीना की बहन, घोड़े पर सवार होकर ज्योतिका काे लेने पहुंचे दूल्हे राजा

punjabkesari.in Friday, Mar 10, 2023 - 11:00 AM (IST)

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस और रुबीना दिलैक की बहन ज्योतिका दिलैक ने अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर दी है।  फेमस यूट्यूबर ज्योतिका दिलैक और  रजत शर्मा हमेशा- हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए हैं। इस ग्रैंड शादी की पहली तस्वीर सामने आई है, जिस पर लाेग खूब प्यार लुटा रहे हैं। 

PunjabKesari
रुबिना की तरह ज्योतिका भी फैशन के मामले में किसी से कम नहीं है, जो उनकी शादी में देखने को मिला। अपने खास दिन के लिए उन्होंने लाल रंग का खूबसूरत लहंगा चूज किया। गोल्डन ज्वेलरी ने उनके लुक को रॉयल बनाने का काम किया। 

PunjabKesari
वहीं, रजत की बात करें तो उन्होंने स्पेशल डे के लिए ब्लू कलर की शेरवानी कैरी की थी, जिसमें वह काफी हैंडसम लग रहे थे। दूल्हे राजा घोड़े पर सवार होकर अपनी दुल्हनिया को लेने पहुंचे।

PunjabKesari
फेरों के तुरंत बाद ज्योतिका दिलैक ने इंस्टाग्राम एकाउंट से शादी की पहली तस्वीर शेयर की, जिसमें वह अपने पति की आंखों में खोई नजर आ रही है। हिमाचली रीति-रिवाजों से की गई ये शादी चर्चा में बनी हुई है।

PunjabKesari
ज्योतिका दिलैक और रजत शर्मा ने शादी की शाम ग्रैंड रिसेप्शन भी की। इस दौरान ज्योतिका गोल्डन कलर के लहंगे में बेहद प्यारी लगी। इससे पहले ज्योतिका की प्री वेडिंग की तस्वीरें भी वायरल हुई थी।

PunjabKesari
 शादी से जुड़ी सभी रस्मों में ज्योतिका और रुबीना बहुत प्यारी लग रही थी। फिलहाल दिलैक सिस्टर से जुड़ी सभी तस्वीरें छोई हुई है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static