सूजा चेहरा, फूले हुए होंठ....Rubina Dilak का ये हुलिया देख लोग हुए शॉक, बोले- ''आप तो राखी सावंत..''

punjabkesari.in Saturday, Feb 11, 2023 - 06:23 PM (IST)

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस और बिग-बॉस की विनर रुबीना दिलैक ने अपनी चौंकाने वाली फोटोज शेयर की हैं, जिसमें उनका हुलिया पूरी तरह से बिगड़ा नजर आ रहा है। इन तस्वीरों को देख उनके फैंस उनकी चिंता करने लगे । कुछ ने कहा कि क्या आपने एक्सपायर मेकअप यूज कर लिया क्या। वहीं कुछ फैंस ने रुबीना के जल्दी ठीक होने की कामना की। दरअसल, रुबीना की तबीयत ठीक नहीं है। वह बीमार हैं और इस वजह से उनके चेहरे पर सूजन आ गई है। यही वजह है कि रुबीना दिलैक के फैंस उनकी चिंता करने लगे। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की। उन्होनें इंस्टा पर बताया कि उन्हें बुखार, गला खराब और इंफेक्शन है। साथ ही उनके होठों पर सूजन भी है। वह फिलहाल बत्तख की तरह लग रही है। इस वजब से वह परेशान और इरीटेट भी हो गई है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

रुबीना दिलैक हुईं बीमार, चेहरे की ऐसा हो गई हालात

तस्वीर में रुबीना के होंठ सूजे हुए हैं। उन्होनें बताया कि बिना किसी फिलर यानी सर्जरी के उनके लिप्स ऐसे बत्तख जैसे हो गए हैं। साथ ही उनकी आंखों पर सूजन और चेहरा काफी कमजोर नजर आ रहा है। जैसे की रूबीना ने बताया कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है और इस वजह से उनके चेहरे पर काफी सूजन आ गई है।

PunjabKesari

रुबीना दिलैक के चेहरे को देख फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट

रुबीना दिलैक के इन फोटोज को देखकर फैंस ने उनके लिए चिंता चाहिर की तो कुछ ने उनका मजाक तक बना दिया। एक यूजर ने लिखा- 'लगता है मैडम ने एक्सपायर मेकअप यूज किया है'। एक अन्य यूजर ने लिखा कि 'आपने ऐसा क्या खा लिया कि आपके चेहरे का ये हाल हुआ है'। एक ने तो ये भी लिखा कि 'आप तो राखी सावंत जैसी दिख रही हो'।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static