Rubina Dilaik की तीसरी बहन पहली बार हुई कैमरे में कैद, fans हैरान कि ये Rubi की बहन है!

punjabkesari.in Saturday, Feb 18, 2023 - 06:22 PM (IST)

टीवी की फेमस एक्ट्रेस रूबीना दिलैक के बारे में तो सब जानते हैं। अपने फेमस सीरियल्स के बाद रूबीना ने बिग बॉस 14 की ट्रॉफी भी जीती उसके बाद उनकी फैन फोलोइंग और भी बढ़ गई। साथ ही उनकी छोटी बहन ज्योतिका भी काफी फेमस हो गई। ज्योतिका एक यू-ट्यूब ब्लॉगर है और उनकी यू-ट्यूब वीडियो काफी पसंद की जाती है। लेकिन शायद आपको ना पता हो कि रूबीना की एक और बहन भी है जिनके बारे में लोगों को नहीं पता हाल ही में रूबीना अपनी बहन को लेने एयरपोर्ट हब्बी अभिनव के साथ फूलों का गुलदस्ता लिए पहुंची थी। तब रूबीना की बहन को देखकर सब हैरान रह गए क्योंकि दोनों बहनों की तरह रोहिणी की लुक काफी अलग है।

PunjabKesari
बता दें कि रूबीना की सबसे बड़ी बहन रोहिणी दिलायक विदेश में ही रहती हैं औऱ रूबीना उनसे 3 साल 7 महीने बाद मिल रही हैं बाद में रूबीना ने अपनी बहनों के साथ एक फोटो फैंस के साथ शेयर की। रूबीना और ज्योतिका ने बड़ी बहन का ग्रैंड वेलकम किया। रूबीना की बहन रोहिणी विदेश में सेटल हैं। काफी समय बाद वह अपनी फैमिली से मिलने पहुंची। घर में सिर्फ रूबीना ही है जिन्होंने टीवी की दुनिया में कदम रखा। भले ही घर-घर में पहचान सीरियल्स 'शक्ति' से मिली लेकिन रूबीना ने बहुत से सीरियल्स में काम किया है। फिर बिग बॉस 14 की ट्रॉफी उन्होंने अपने नाम की। वो लड़की जो हिमाचल के शिमला से थी, ने मुंबई मायानगरी में अपनी अलग पहचान बनाई। चलिए उनके बारे में कुछ खास बातें आपको बताते हैं।

PunjabKesari
हिमाचल के शिमला में 26 अगस्त 1987 में पैदा हुई रूबीना एक मिडल क्लास फैमिली से हैं। उनके पिता गोपाल एक सर्विसमेन है और मां शकुंतला दिलैक हाउसवाइफ। वह खाना बहुत अच्छा बनाती हैं ये तो उनकी वीडियो में आपने देखा ही होगा। रूबीना ने टीवी एक्टर अभिनव शुक्ला से शादी की। रूबीना ने स्कूलिंग शिमला पब्लिक स्कूल और ग्रेजुएशन ‘सेंट बेडे’स कॉलेज’ से की है। रिपोर्ट के मुताबिक, पिता तो उन्हें इंजीनियर बनाना चाहते थे लेकिन पेपर में फेल हो गई थी। साल 2006 में उन्होने मिस शिमला की एक प्रतियोगिता में भाग लिया था और इस प्रतियोगिता को जीता भी थी। तब की तस्वीरें देख शायद आप रूबीना को पहचाने भी ना। एक दम सिंपल और सीधी-सादी लुक में रूबीना और अब की रूबीना में काफी फर्क आ गया है। यहीं से असल में उनके करियर की शुरूआत हुई थी और उसके बाद साल 2008 में वह टीवी की दुनिया में आ गई थी। उनका पहला शो छोटी बहू था जिसमें उन्होंने भोली-भाली राधिका का किरदार निभाया। 

PunjabKesari
इसके बाद रुबीना दिलैक ने डांस रियलिटी शो ‘नचले वे विद सरोज खान’ में हिस्सा लिया था। साल 2012 में रुबीना दिलैक टीवी सीरियल ‘सास बिना ससुराल’ और साल 2013 में ‘पुनर विवाह – एक नई उम्मीद’ में नजर आई हालांकि सबसे ज्यादा लोकप्रियता उन्हे टीवी सीरियल ‘शक्ति: अस्तित्व के अहसास की’ में निभाए गए सौम्या के किरदार से मिली। इसी सीरियल्स से उन्हें घर घर पहचान मिली। आज वह एक नामी फेमस एक्ट्रेस हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी साल 2022 की नेटवर्थ 4 मिलियन यू.एस. डॉलर यानि करीब 29 करोड़ रू. है।

PunjabKesari
अक्सर वह अपनी बहन ज्योतिका के यू-ट्यूब ब्लॉग में भी नजर आती रहती हैं। रूबीना का अपना यू-ट्यूब पेज भी है जहां वह वीडियोज शेयर करती ही रहती हैं। पर्सनल लाइफ की बात करें तो रुबीना दिलैक का नाम सबसे पहले टीवी सीरियल ‘छोटी बहू’ में उनके साथ काम करने वाले अभिनेता ‘अविनाश सचदेवा’ के साथ जोड़ा गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रुबीना दिलैक और अविनाश सचदेवा ने एक-दूसरे को कुछ सालों तक डेट किया था। हालांकि रिश्ता टूट गया। इसके बाद रुबीना दिलैक की लाइफ में अभिनव शुक्ला आए और जून 2018 में रुबीना दिलैक ने अभिनव शुक्ला के साथ शादी की। रूबीना दिलैक को अपने लाजवाब एक्टिंग और काम के लिए कई अवॉर्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। रूबीना फैशन और अपनी फिटनेस के लिए भी काफी फेमस हैं। एक सिंपल और छोटे से शहर से आई लड़की ने अपने सपनों को पूरा कर दिखाया और बाकी महिलाओं के लिए भी इंस्पिरेशन बनी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static