रुबीना ने किया खुलासा, KKK 11 के लिए आया था ऑफर, एक्ट्रेस बोलीं- मेरे लिए नहीं यह शो

punjabkesari.in Sunday, May 23, 2021 - 07:33 PM (IST)

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक पिछले काफी वक्त से चर्चा में है। दरअसल, वह कोरोना की चपेट में आ गई थी और हाल में ही वो ठीक हुई है। रुबीना इस वक्त शिमला में अपनी फैमिली के साथ है। रुबीना के पति अभिनव शुक्ला खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 की शूटिंग के लिए केपटाउन गए हुए है। हाल में ही रुबीना ने इस बात का खुलासा किया कि उन्हें भी इस शो का ऑफर मिला था लेकिन उन्होंने मना कर दिया।

एक नामी वेबसाइट से बात करते हुए रुबीना ने कहा, 'मुझे शो ऑफर किया गया था. मैंने इसे नहीं किया, क्योंकि मैं 'शक्ति' (Shakti) के लिए काम कर रही थी. फिर मुझे कोरोना हो गया. इसलिए अगर मैंने शो को हां कर दिया होता, तो मुझे पीछे हटना पड़ता.' हालांकि, रुबीना ने यह भी कहा कि वे भविष्य में भी इस शो का हिस्सा नहीं बनना चाहेंगी. वे कहती हैं, 'मुझे लगता है कि यह शो मेरे लिए नहीं है. मैं उन खौफनाक, रेंगने वाले जीवों से नहीं निपट सकती.'

रुबीना ने बताया कि उनके पति अभिनव इस शो की शूटिंग में जाने से पहले काफी चिंतित थे। अभिनव ने उनके लिए एक पूरा प्लान तैयार कर रखा था- डॉक्टर, दवा की अरेंजमेंट के अलावा मुश्किल समय की तैयारी भी की हुई थी.

रुबीना दिलैक कहती है, 'मुझे खुशी है कि अभिनव शुक्ला खतरों के खिलाड़ी 11 का हिस्सा हैl यह शो इनके जैसों के लिए ही बना हैl उनको एडवेंचर काफी पसंद है और मैं इसे लेकर बहुत उत्साहित हूं मैं उनसे बात करने के लिए उत्साहित रहती हूं जब वह शाम को फोन पर बताते हैं कि उन्होंने क्या किया इंजॉय कर रहे हैंl'

इसी के साथ रुबीना ने यह भी कहा कि वो अपने पति अभिनव को काफी मिस भी कर रही है। इसी लिए तो इन दिनों वह इंस्टाग्राम पर अपने पति के साथ तस्वीरें शेयर कर रही है।  बता दें कि रुबीना बिग बॉस 14 की विनर रह चुकी है। इस शो में उन्होंने अपने पति के साथ हिस्सा लिया था। रुबीना और अभिनव ने शो के दौरान ही इस बात का खुलासा किया था कि दोनों तलाक लेने वाले है लेकिन वक्त के साथ इनका रिश्ता बेहतर हो  गया अब दोनों खुशहाल भरी जिंदगी जी रहे है ।

Content Writer

Priya dhir