जुड़वा बच्चों की मां बनी Rubina, घर में गूंजी किलकारियां !

punjabkesari.in Sunday, Dec 17, 2023 - 11:41 AM (IST)

'बिग बॉस 14' की विजेता रह चुकी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। एक्ट्रेस दो जुड़वा बेटियों की मां बनी हैं। यह पोस्ट उनके ट्रेनर ने शेयर की हालांकि कुछ देर बाद उन्होंने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया है। ऐसे में फैंस अब रुबीना की ओर से कंफर्मेशन आने का इंतजार कर रहे हैं। 

अभी नहीं आई ऑफिशियल कंफर्मेशन

हालांकि अभी यह बात सच है या फिर नहीं इस बात के लिए फैंस को थोड़ा सा इंतजार और करना पड़ेगा क्योंकि फिलहाल रुबीना और उनके पति अभिनव शुक्ला ने इस बात पर कोई कंफर्मेशन नहीं दिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो कपल जल्द ही इस बात को लेकर ऑफिशियल कंफर्मेशन करेंगे।  

लगातार शेयर कर रही हैं अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी 

आपको बता दें कि रुबीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वह अपनी पूरी प्रेग्नेंसी फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के नौंवे महीने ही फैंस को यह खबर दी है कि उनके घर जुड़वा बच्चों का जन्म होगा। ऐसा समझा जा रहा है कि रुबीना और अभिनव दोनों खुद ही फैंस के साथ यह गुडन्यूज शेयर करेंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

 

2018 में की थी शादी 

रुबीना और अभिनव ने साल 2018 में शादी की थी। इसके बाद दोनों बिग बॉस भी गए थे 'बिग बॉस सीजन 14' में रुबीना ने बहुत ही अच्छा खेल खेला हालांकि दोनों के बीच बिग में जाते समय काफी तनाव था ऐसा भी लग रहा था कि दोनों का रिश्ता टूट जाएगा लेकिन इसी शो में दोनों पति-पत्नी ने अपना रिश्ता बचाया। दोनों ने काफी समझदारी दिखाई और अपने बीच का तनाव भी खत्म किया। इसी के चलते फैंस को वह इतनी पसंद आई कि लोगों ने उन्हें बिग बॉस सीजन 14 का विनर बना दिया।  

Content Writer

palak