रुबीना दिलैक के पहाड़ी लुक पर ठहर गई निगाहें, लहंगे में माधुरी ने बटोरी तारीफें

punjabkesari.in Wednesday, Sep 28, 2022 - 07:06 PM (IST)

नवरात्रि के दिनों में डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' के सेट पर सिर से पैर तक ट्रेडिशनल कपड़ों में सज-धज कर पहुंची हसीनाएं। किसी के पहाड़ी लुक ने खींचा ध्यान तो किसी के गुजराती आउटफिट ने लूट ली सारी लाइमलाइट। 

सबसे पहले बात करते हैं धक-धक गर्ल की...हरे रंग की लहंगा चोली में माधुरी दीक्षित खूबसूरत दिखीं, हाथों में अलग-अलग डिजाइन के कंगन और बड़े-बड़े इयररिंग्स के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट किया। 

सिर पर स्कार्फ, बालों में परांदा और अनारकली सूट में दिखा रुबीना दिलैक का पहाड़ी लुक, पैरों में पायल और ब्लैक मेटल की ज्वैलरी के साथ बाॅस लेडी ने अपने लुक को कंप्लीट किया। फैंस भी एक्ट्रेस के लुक की काफी तारीफ कर रहे हैं।

वहीं निया शर्मा भी ट्रेडिशनल लुक में गार्जियस लगीं, बालों में गजरा लगाए, माथे पर बिंदी और मैचिंग झुमकों के साथ निया ने अपने लुक को कंप्लीट किया। 

हरी साड़ी में नोरा फतेही किसी अप्सरा से कम नहीं लगीं, नाक में नथ और चोकर नेकलेस के साथ नोरा ने अपने लुक को पूरा किया।

चनिया चोली में नीति टेलर का गुजराती लुक देखने को मिला, पंजाबी जूती, ओपन हेयर्स और चोकर नेकलेस के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक कंप्लीट किया। इस पूरे आउटफिट में नीति बेहद खूबसूरत लग रही थी। 

अमृता महाराष्ट्रीयन लुक में नजर आई, हाथों में हरी चूड़ियां, नाक में नथ और हैवी ज्वेलरी के साथ एक्ट्रेस ने अपना लुक पूरा किया।

करण जौहर की मिरर वर्क जैकेट ने लाइमलाइट बटोरी।

माधुरी दीक्षित से लेकर नोरा फतेही के लुक से इंस्पिरेशन लेकर आप भी इस फेस्टिव सीजन स्टाइलिश दिख सकते हैं। 

Content Writer

Bhawna sharma