रणबीर की वेडिंग में परोसा जाएगा शाही खाना, आलिया के लिए अलग से लगेंगे 25 काउंटर

punjabkesari.in Saturday, Apr 09, 2022 - 05:56 PM (IST)

किसी घर में शादी की तैयारियां चल रही हो और स्वादिस्ट भोजन का जिक्र ना हो ऐसा तो हो नहीं सकता। शादियों में खाने को भी खूब तवज्जो दी जाती है, तभी तो रणबीर कपूर और आलिया भट्‌ट के परिवार ने स्पेशल इंतजाम किए हैं। खाने के बेहद शौकीन कपूर खानदान ने अपने लाडले की शादी के लिए दिल्ली और लखनऊ से स्पेशल शेफ्स बुलाएं है।


 रणबीर-आलिया की जल्द ही होने जा रही शादी का मेन्यू भी सामने आ गया है। खबरों की मानें तो मेहमानों के लिए नेशनल और इंटरनेशनल फूड्स की वैरायटी होगी। पंजाबी, मैक्सिकन, मुगलई, इटालियन सहित बहुत से व्यंजन मेन्यू भी शामिल किए गए हैं।  इसीलिए तो कबाब से लेकर बिरयानी तक के नॉनवेज फूड में माहिर लखनऊ के शेफ को बुलाया गया है।


खबरों तो यह भी है कि नीतू कपूर ने दिल्ली की चाट का एक अलग बड़ा काउंटर बनवाया है। कपूर खानदान ने अपने होने वाली बहू और उनके रिश्तेदारों का भी खास ध्यान रखा है। शाकाहारी होने के चलते भट्ट परिवार के लिए 25 अलग-अलग काउंटर होंगे। हालांकि अभी किसी भी चीज की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन शादी को लेकर खबरों का दौर जारी है।

इससे पहले खबरें यह भी थी कि शादी के बंधन में बंधने के बाद  रणबीर-आलिया गुरूद्वारे में लंगर देंगे।  पॉपुलर कपल ट्रेडिशनल पंजाबी रीति-रिवाज के साथ शादी करने वाले हैं,  रिवाज के मुताबिक, दोनों मुंबई के गुरूद्वारे में लंगर बांटेगे। जब ऋषि कपूर और नीतू कपूर ने शादी की थी, तब भी उनके नाम का लंगर गुरद्वारे में दिया गया था ।

 

Content Writer

vasudha