ग्रैंड एंट्री के साथ इवेंट में शामिल हुए अनंत और राधिका, सेम आउटफिट कैरी कर खींचा सबका Attention

punjabkesari.in Saturday, Apr 01, 2023 - 11:30 AM (IST)

बीती रात नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर का आगाज हो चुका है। इस इवेंट के उद्घाटन समारोह में कई बॉलीवुड हस्तियां भी शामिल हुई। इवेंट को होस्ट खुद नीता अंबानी और उनकी बेटी ईशा अंबानी ने किया। इस दौरान कार्यक्रम में रिलांयस इंडस्ट्री के मालिक मुकेश अंबानी भी समारोह में मौजूद थे। इवेंट में मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट के साथ पहुंचे। दोनों ने सेम आउटफिट पहनकर दर्शकों को आकर्षित किया। 

पारंपरिक पोषाक में दिखा कपल 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट दोनों पारंपरिक पोषाक में नजर आए। यहां राधिका मर्चेंट में ब्लैक कलर की साड़ी पहनी थी वहीं मुकेश अंबानी के लाडले अनंत ने कुर्ता पजामा के साथ अपना लुक कंप्लीट किया। अनंत ने बंद गले वाला कोट कैरी किया जिसके ऊपर चांदी के बटन लगे हुए थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

ब्लैक साड़ी में बेहद गार्जियस दिखी राधिका

 राधिका ब्लैक कलर की इंडो वेस्टर्न साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखी। अंबानी की होने वाली बहु ने Shahab Durazi लेबल से ब्लैक कलर की इंडो वेस्टर्न स्टाइल साड़ी चुनी थी। राधिका के आउटफिट में स्लीव्स पर फ्रिजिंग डिटेलिंग के साथ-साथ चारों ओर व्हाइट कलर की फ्लोरल एम्ब्रॉएडरी लगी हुई थी।  

PunjabKesari
 
वहीं राधिका ने अपने लुक को पिन स्ट्रेट, साइड पार्टेड हेयर, बोल्ड रेड लिप्स और ग्लैम मेकअप के साथ कंप्लीट किया। इसके साथ राधिका ने बारीक डायमंड और रुबी वाला पेंडेंट कैरी किया था जिसमें वह काफी गॉर्जियस दिख रही थी। राधिका की साड़ी को ड्रेपिएस्ट डॉली जैन ने ड्रेप किया था। राधिका ने पल्लू को कैरी ऑन स्टेटमेंट रुप में स्टाइल किया था। 

PunjabKesari

जमकर दिए मीडिया को पोज 

इस दौरान अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने मीडिया को जमकर पोज दिए। दोनों रॉयल लुक में बेहद ही गार्जियस नजर आ रहे थे। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static