मौत से पहले राज कौशल कर रहे थे खास प्लानिंग, रोनित राॅय बोले- मुझे मास्‍टरमाइंड बनाया

punjabkesari.in Saturday, Jul 03, 2021 - 12:05 PM (IST)

बाॅलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी इस समय बेहद दुख की स्थि्ति से गुजर रही हैं। बीती 30 जून को उनके पति राज कौशल का हार्ट अटैक आने की वजह से निधन हो गया। पति के निधन से मंदिरा बुरी तरह टूट चुकी हैं। वहीं बाॅलीवुड इंडस्ट्री को भी राज कौशल के अचानक निधन से झटका लगा है। मंदिरा के इस दुख की घड़ी में उनके करीबी दोस्त और एक्टर रोनित राॅय उनके साथ खड़े हुए हैं। इस बीच रोनित ने बताया कि राज एक वेब सीरिज पर काम करना चाहते थे। 

एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान रोनित ने बताया कि राज का इस तरह चले जाना शब्दोें में बयां नहीं किया जा सकता। वह कहते हैं, 'बीते मई को राज और उनकी गोवा में मुलाकात हुई थी। राज एक वेब सीरिज बना रहे थे। राज ने मुझे कहा कि वह इस सीरीज में मुझे अहम किरदार में देखना चाहते हैं। वह मुझे एक मास्‍टरमाइंड के किरदार में दिखाना चाहते थे। जो पर्दे के पीछे रहता है लेकिन अंत में उसका चेहरा दिखाया जाता है।' 

 

सीरीज की शूटिंग शुरू नहीं हुई थी 

रॉनित कहते हैं, 'इस सीरीज को लेकर सिर्फ बात हुई थी। इस सीरीज की शूटिंग शुरू नहीं हुई थी। मुझे लगता है कि सीरीज के दूसरे प्रोड्यूसर्स और राज के बीच कामकाज को लेकर कुछ समस्या थी। फिर ताउते तूफान के कारण भी कुछ नहीं हो पाया।' 

कहा जा रहा है कि रॉनित जिस वेब सीरीज के बारे में बात कर रहे हैं उसका टाइटल 'अक्‍कड़ बक्‍कड़' है। यह एक क्राइम-ड्रामा सीरीज है। इस सीरीज के राज कौशल  डायरेक्‍टर-प्रड्यूसर दोनों थे।

गौरतलब है कि मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ था। पति की यूं अचानक हुई मौत से एक्ट्रेस मंदिरा बेदी बुरी तरह से टूट गई है। पति के अंतिम संस्कार में वो अपने दोस्तों के गले लगकर रोती दिखीं थी। राज का आखिरी पोस्ट रविवार का था जिसमें उन्होंने अपने कई दोस्तों के साथ पार्टी की थी। पार्टी की तस्वीरों में जहीर खान, नेहा धूपिया और अंगद बेदी भी शामिल थे।

Content Writer

Bhawna sharma