प्यार-तकरार और फैमिली ड्रामा... 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के ट्रेलर ने मचा दिया धमाल

punjabkesari.in Tuesday, Jul 04, 2023 - 06:11 PM (IST)

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर इन दिनों फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' बना रहे हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की मुख्य भूमिका है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का ट्रेलर रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। ट्रेलर रणवीर और आलिया ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री देखते ही बनती है। फिल्म में रणवीर और आलिया एक-दूसरे से प्यार करते है। दोनों एक-दूसरे के परिवार के साथ रहने का प्लान बनाते है।रणवीर, आलिया के परिवार के साथ और आलिया, ऱणवीर के परिवार के साथ रहती है। दोनों परिवारों के साथ रहने की कोशिश करते है। 

इस बीच ही फिल्म में कई मोड़ आते है. फिल्म का ट्रेलर काफी दिलचस्प है। फिल्म की कहानी रॉकी यानी रणवीर सिंह और रानी यानी आलिया भट्ट की है। दोनों प्रेम करते हैं, लेकिन दोनों के परिवार एकदम अलग है। रानी बंगाली परिवार से है तो रॉकी पंजाबी फैमिली से। अब दोनों के परिवार का पेंच फंसता है तो फिर दोनों तीन महीने के लिए एक दूसरे परिवारों के साथ रहने के लिए तैयार हो जाते हैं। 


ट्रेलर से यही कहानी देखने को मिल रही है। ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

 

Content Writer

vasudha