आलिया- रणबीर की शादी के लिए सज चुका है RK Studio, नजारा देख एक्साइटेड हुए फैंस

punjabkesari.in Monday, Apr 11, 2022 - 01:07 PM (IST)

कपूर और भट्ट परिवार की लाख कोशिशों के बाद भी  रणबीर आलिया की शादी से जुड़े अपडेटस लगातार सामने आ रही है। बॉलिवुड के चहेते कपल की शादी को और खास बनाने के लिए आर के स्टूडियो दुल्हन की तरह सज गया है, जिसकी गवाह सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरें हैं। आर के स्टूडियो के बाहर का नजारा देखकर फैंस काफी  एक्साइटेड हो गए हैं।

आलिया और रणबीर की शादी की खबरों के बीच आरके स्टूडियो के बाहर शानदार लाइटें  देखने को मिली। इसके साथ ही  जुहू का कृष्णाराज बंगलो  को भी सजाया गया है। इन तस्वीरों को देखकर साफ हो गया है कि जल्द ही कपूर खानदान में  शहनाई बजने वाली है। इन दोनों घरों की सजावट देखने लायक है।

सोशल मीडिया पर एक के बाद एक सामने आई तस्वीरें में देख सकते हैं कि आरके स्टूडियो और कृष्णाराज बंगले के आस-पास लगे पेड़ों को भी लाइट्स से सजाकर चमका दिया गया है। यहां का नजारा देखने लायक है। वहीं खबरों की मानें तो 13 अप्रैल से आलिया- रणबीर की शादी के फंक्शन शुरु हो जाएंगे।


खबर है कि प्री वेडिंग सेलिब्रेशन 13 अप्रैल से शुरू होकर 16 अप्रैल तक चलेगा और 17 अप्रैल को ये जोड़ा शादी के बंधन में बंध जाएगा, इसके लिए वेडिंग प्लानर को सभी जिम्मेदारियां सौंप दी गई हैं। दोनों परिवारों में भी जश्न का माहौल है। होने वाले दूल्हा दुल्हन के घरों के बाहर भी खूब चहल- पहल देखने को मिल रही है।

 

Content Writer

vasudha