अमृता राव ने किया बेटे का नामकरण, फैंस संग शेयर की लाडले की पहली झलक

punjabkesari.in Friday, Nov 06, 2020 - 11:48 AM (IST)

बी टाउन की सिंपल ब्यूटी मानी जाने वाली एकट्रेस अमृता राव की सादगी के फैंस दीवाने हैं। अपनी सादगी और शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली अमृता राव के घर हाल ही में नन्हे मेहमान की किलकारियां गूंजी है। अमृता राव एक बेटे की मां बन गई हैं। वहीं अब उन्होंने अपने बेटे की पहली झलक फैंस को दिखाई है। 

बेटे की पहली झलक के साथ-साथ उन्होंने उसके नाम का भी खुलासा किया है। अमृता राव के पति आरजे अनमोल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें आरजे अनमोल और अमृता राव ने अपने बेटे के नन्हे हाथ को थामा हुआ है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hello World... Meet Our Son #Veer He is lookin at his 1st BroFist 👊🏼 frm YOU !!! Seek Your Blessings 🙏🏼 ~Amrita Rao RJ Anmol~

A post shared by RJ Anmol 🇮🇳 (@rjanmol27) on Nov 5, 2020 at 8:25pm PST

 

आरजे अनमोल ने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'मिलिए हमारे बेटे वीर से। आपके आर्शीवाद की जरूरत है।' गौरतलब है कि बीते रविवार को अमृता ने बेटे को जन्म दिया था। इस बात की जानकारी अमृता और आरजे अनमोल के प्रवक्ता ने दी थी। आपको बता दें कि अमृता राव ने अपनी प्रेग्नेंसी की बात को काफी समय तक छुपा के रखा था। मां बनने के कुछ दिनों पहले जब उन्हें एक क्लीनिक के बाहर देखा गया तब उनकी प्रेग्नेंसी का खुलासा हुआ। 

अपने नौवें महीने में अमृता ने सोशल मीडिया के जरिए जल्द मां बनने की जानकारी दी थी। गौरतलब है कि अमृता राव और अनमोल ने एक साल डेटिंग के बाद 2016 में शादी रचाई, जिसमें सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल हुए थे। अमृता प्राइवेट जिंदगी जीती हैं और ज्यादा चीजें शेयर करने में विश्वास नहीं रखती हैं।

Content Writer

Bhawna sharma