रिया  को मिला प्रिंस नरूला का  सपोर्ट, Roadies के जज बोले- उसमें है लोगों का सामना करने की हिम्मत

punjabkesari.in Monday, Apr 17, 2023 - 05:28 PM (IST)

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती “एमटीवी रोडीज” के 19वें सीजन के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं, हालांकि इसे लेकर उन्होंने लोगों के ताने सुन पर रहे हैं। उन्हें आज भी लाेग  सुशांत सिंह राजपूत की माैत का जिम्मेदार मानते हैं। ऐसे में रोडीज के जज प्रिंस नरूला का  सपोर्ट करते हुए कि लोगों का सामना करने के लिए ये प्लेटफार्म रिया के लिए बिल्कुल सही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)


प्रिंस ने कहा- ये शो रिया के लिए एकदम सही जगह थी क्योंकि कई युवा इसे देखते हैं। उन्होंने कहा-  "हर किसी की इसके प्रति अलग धारणा है, लेकिन मंच पर वापस आने और लोगों का सामना करने के लिए हिम्मत की जरूरत है. हमारी ऑडियंस समझदार हैं और वो जिसका सपोर्ट करना चाहते हैं, करेंगे, अगर वो मुझसे ज्यादा रिया को पसंद करेंगे तो वो उसके लिए शो देखेंगे. अगर वे मुझे पसंद नहीं करते हैं, तो वे मेरी उपस्थिति को अनदेखा कर देंगे"। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MTV Roadies (@mtvroadies)


“पेप्सी एमटीवी वासप” जैसे रियलिटी शो और “मेरे डैड की मारुति” जैसी फिल्मों के लिए जानी जाने वाली चक्रवर्ती “एमटीवी रोडीज” में प्रिंस नरूला और गौतम गुलाटी के साथ एक  गैंग लीडर के रूप में दिखाई देंगी। कार्यक्रम की मेजबानी सोनू सूद करेंगे। चक्रवर्ती हाल में ही “एमटीवी रोडीज- कर्म या कांड” के ऑडिशन के सिलसिले में दिल्ली आई थीं। इस दौरान उन्हाेंने बताया कि लोकप्रिय टीवी सीरीज का हिस्सा बनकर वह बेहद खुश है। 


चक्रवर्ती ने बयान में कहा- “'एमटीवी रोडीज - कर्म या कांड' के दिल्ली ऑडिशन में प्रतियोगियों का उत्साह अविश्वसनीय था। यहां आए सभी लड़कियों और लड़कों से मुझे जो प्यार मिला है, उससे मैं अभिभूत हूं। वापसी करके बहुत अच्छा लग रहा है। 19वें सीजन के लिए शनिवार को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम परिसर, प्रगति विहार, नयी दिल्ली में हुए ऑडिशन में पूरे शहर और आसपास के इलाकों के युवा जुटे। आखिरी बार 2021 में अमिताभ बच्चन की फिल्म “चेहरे” में दिखीं चक्रवर्ती 2020 में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मृत पाए जाने के बाद विवादों में घिर गई थीं। राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप लगने के बाद उनके जीवन में काफी उतार-चढ़ाव आया था।
 

Content Writer

vasudha