लंबे इंतजार के बाद कोर्ट ने मानी रिया चक्रवर्ती की मांग, अब वापिस मिलेगा लैपटॉप और मोबाइल

punjabkesari.in Wednesday, Nov 10, 2021 - 05:39 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत  की मौत के मामले में आरोपों का सामना कर रही एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती  को बड़ी राहत मिली है। मुंबई की एक कोर्ट ने एक्ट्रेस की उस याचिका को मान लिया है, जिसमें उनके बैंक अकाउंट को अनब्लॉक करने की अपील की गई थी। इसके साथ ही जांच के दौरान जब्त मोबाइल फोन और लैपटॉप लौटाए जाने की मांग भी स्वीकार कर ली गई है। 


खबरों की मानें तो एनसीबी की तरफ से किसी भी तरह की आपत्ति दर्ज ना किए जाने के बाद कोर्ट ने रिया के बैंक अकाउंट्स को डी-फ्रीज और उनके लैपटॉप और मोबाइल फोन को लौटाने की बात स्वीकार कर ली है। हालांकि इसके साथ ही कोर्ट ने यह भी आदेश दिया है कि जब भी जरूरत होगी रिया को अपनी बैंक डीटेल्स को साझा करना होगा।

याद हो कि पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत (की मौत की बाद शुरू हुई ड्रग्स मामले की जांच के दौरान रिया के अकाउंट फ्रीज कर दिए गए थे। कोर्ट ने कहा कि उनके अकाउंट और फिक्स्ड डिपॉजिट को डी-फ्रीज करने की उनकी याचिका पर NCB से कोई कड़ा विरोध नहीं होने के कारण  अनुमति दी जा सकती है। 

कोर्ट की तरफ से यह भी कहा गया कि- ट्रायल के खत्म होने तक, रिया के बैंक अकाउंट में 16 सितंबर, 2020 जितनी राशि थी, उतनी ही अगले आदेश तक और जरूरत पड़ने पर रहनी चाहिए। इससे पहले जब रिया ने याचिका दायर की थी तब एनसीबी के स्पेशल पब्लिक प्रॉसिक्यूटर अतुल सरपांडे ने इसका विरोध किया था और कहा था कि रिया के अकाउंट्स में जमा रकम ड्रग्स से संबंधित हो सकती है। 


 

Content Writer

vasudha