Sushant Birth Anniversary: नहीं भूल पा रही रिया अपना प्यार !  सुशांत को कुछ इस तरह किया याद

punjabkesari.in Saturday, Jan 21, 2023 - 06:44 PM (IST)

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत एक ऐसे इंसान है जो मरने के बाद भी लोगों के दिलों में जिंदा हैं।  शायद ही कोई ऐसा दिन हो जब एक्टर को उनके चाहने वाले याद ना करते हों। आज सभी के चहेते सुशांत की बर्थ एनिवर्सरी है, ऐसे में उनकी यादें और ताजा हो गई है। इस मौके पर  रिया चक्रवर्ती ने अपने खास दोस्त को याद कर उनकी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। 


रिया ने अपने सोशल मीडिया पर सुशांत के साथ कुछ फोटोज शेयर की है। इन फोटोज के साथ उन्होंने इनफाइनाइट का इमोजी और प्लस वन लिखा है।इसका मतलब है कि सुशांत आज भले ही दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनकी आत्मा आज भी हम सभी के बीच में है। इन तस्वीरों में वह दोनाें एक दूसरे के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं।

जहां कुछ लोग रिया का हिम्मत रखने की सलाह दे रहे हैं तो कुछ उन्हें भला- बुरा भी कह रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- अब कोई फायदा नहीं है ये सब करने का, जनता तुम्हे माफ नहीं करेगी। याद हो सुशांत की मौत के बाद रिया पर एक्टर को ड्रग्स देने का आरोप लगा था, जिसके बाद रिया और उसके भाई को जेल की हवा भी खानी पड़ी थी। 


संशात  के परिवार ने रिया पर उन्हें मानसिक रूप से परेशान करने, पैसे के लिए उनका शोषण करने और उनकी मौत में भूमिका निभाने का आरोप लगाया था। याद हो कि  ‘छिछोरे' फिल्म में अभिनय का लोहा मनवाने वाले राजपूत 14 जून 2020 को बांद्रा स्थित अपने घर पर फंदे से लटके मिल थे। 34 वर्षीय अभिनेता की मौत से आज भी फिल्म उद्योग में भाई-भतीजावाद और बड़े प्रोडक्शन घरानों की ताकत को लेकर बहस हो रही है। उनकी मौत क्यों हुई इसकी गुत्थी अभी तक नहीं सुलझी पाई है। 


'किस देश में है मेरा दिल' टीवी धारावाहिक से अपने करियर की शुरूआत करने वाले सुशांत को पहचान एकता कपूर के सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से मिली। इसके बाद उन्होंने फिल्म 'काय पो छे' से अपना फिल्मी करियर शुरू किया। उन्होंने सबसे ज्यादा चर्चा भारतीय टीम के पूर्व कप्तान 'एम.एस.धोनी' का किरदार निभा कर बटोरी थी। यह फिल्म सुशांत के लिए टर्निंग प्वांइट थी। 

Content Writer

vasudha