59 की उम्र में 'अनुपमा' फेम एक्टर Rituraj Singh का निधन, कार्डियक अरेस्ट से गई जान

punjabkesari.in Tuesday, Feb 20, 2024 - 11:22 AM (IST)

टीवी इंडस्ट्री से एक बहुत ही बुरी खबर सामने आई है। इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर ऋतुराज सिंह का निधन हो गया है। ऋतुराज की उम्र महज 59 साल थी। कार्डियक अरेस्ट के कारण उन्होंने 19 फरवरी की रात में आखिरी सांस ली है। वह कई सारे टीवी सीरियल में भी नजर आ चुके थे। आखिरा बार वह टीवी सीरियल 'अनुपमा' में दिखे थे। इस सीरियल में उन्होंने एक रेस्टोरेंट के सख्त मालिक का किरदार अदा किया था। 

फैंस को लगा गहरा सदमा 

रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर का निधन कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ है। उनकी उम्र सिर्फ 59 साल ही थी। कुछ समय से वह अग्नाशय संबंधित समस्याओं से जूझ रहे थे। अब उनके अचानक निधन की खबर सुनकर पूरी इंडस्ट्री और फैंस काफी सदमे में है क्योंकि फैंस उन्हें 'अनुपमा' सीरियल में दोबारा देखने के लिए एक्साइटेड थे। 

अस्पताल में भर्ती थे एक्टर 

एक्टर अग्नाश्य से जुड़ी किसी बीमारी से जूझ रहे थे और उन्हें अस्पताल में भी भर्ती करवाया गया था लेकिन 19 फरवरी को उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया और उनकी मौत हो गई। उन्हें जानने वाले और फैंस ने एक्टर के निधन पर शौक भी जताया है। एक्टर के दोस्ट अमित बहल ने उनके निधन की खबर बताई है। 

कार्डियक अरेस्ट से हुआ निधन 

ऋतुराज सिंह के दोस्त अमित बहल ने बताया कि  हां कार्डियक अरेस्ट के कारण उनका निधन हो गया है। उन्हें कुछ समय से अग्नाश्य के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। घर लौटने के दौरान उन्हें कार्डियक कॉम्पलीकेशन्स हुई और उनका निधन हो गया। 

इन शोज में आ चुके थे नजर 

आपको बता दें कि ऋतुराज सिंह ने ‘अपनी बात’, ‘ज्योति’, ‘हिटलर दीदी’, ‘शपथ’, ‘वॉरियर हाई’, ‘आहट’, ‘अदालत’, ‘दीया और बाती’ जैसे कई शोज में काम किया था। 

Content Writer

palak