पुजारी को जिंदा जलाने की घटना पर भड़के रितेश, बोले- कैसी बर्बर दुनिया बन रहे हैं?

punjabkesari.in Sunday, Oct 11, 2020 - 11:40 AM (IST)

बीते दिनों राजस्थान के करौली से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई थी। जहां एक मंदिर के पुजारी को छह दबंगों ने जिंदा जला दिया था। जिसके बाद इलाज के दौरान पुजारी की मौत हो गई। इस घटना के बाद जहां एक तरफ भड़के लोग आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं तो वही दूसरी तरफ सेलेब्स ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया है। इसी बीच एक्टर रितेश देशमुख ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए पुजारी के लिए न्याय मांगा है। 

रितेश देशमुख ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'भूमि विवाद को लेकर राजस्थान में एक मंदिर के पुजारी को जिंदा जला दिया गया। यह दुखद और हैरान करने वाला है कि हम किस तरह की बर्बर दुनिया बन रहे हैं? इस भयावह अपराध के अपराधियों को जल्द ही पकड़ लिया जाए और उन्हें न्याय दिलाया जाएगा। परिवार के प्रति संवेदना।' 

 

गौरतलब है कि राजस्थान के करौली में मंदिर के एक पुजारी को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की गई थी। इलाज के दौरान पुजारी ने दम तोड़ दिया था। इस घटना को अंजाम देने वाला मुख्य आरोपी कैलाश मीणा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। वही गहलोत सरकार ने पीड़ित के परिवार को 10 लाख रुपए मुआवजा देने की घोषणा की है। इसके साथ ही परिवार के एक मेंबर को नौकरी और प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 1.5 लाख रुपए भी देने का ऐलान किया है।

Content Writer

Bhawna sharma