ऱणबीर कपूर के घर खुशी का माहौल, लंबे समय बाद घर में जल्दी वापिसी करेंगे कपूर फैमिली के चहेते शख्स

punjabkesari.in Thursday, May 02, 2019 - 09:52 AM (IST)

बॉलीवुड के वेटरन एक्टर ऋषि कपूर पिछले 7 महीनों से विदेश में है। उनके साथ पति नीतू कपूर भी है। खबरों की मानें तो वह अपना इलाज करवाने के लिए न्यूयॉर्क गए हुए हैं हालांकि ऋषि की बीमारी को लेकर कभी आधिकारिक तौर पर कोई बयान नहीं दिया गया। हाल में ही उनके दोस्त और फिल्ममेकर राहुल रवैल ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर की। पोस्ट शेयर कर उन्होंने ऋषि को कैंसर होने की बात की पुष्टि की। साथ ही उनके फैन्स को खुशखबरी भी दी।

कैंसर से मुक्त हुए ऋषि  

रवैल ने पोस्ट में ऋषि के साथ फोटो शेयर की और लिखा- ऋषि कपूर (चिंटू) को कैंसर से आजादी मिल गई।' इस पोस्ट से फैंस काफी खुश हैं। वहीं उनके कुछ फैन्स इस बात से काफी परेशान हुए कि वह इतनी देर से इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे।

पत्नी नीतू ने भी दिया था कैंसर होने का हिंट 

ऋषि कपूर की पत्नी नीतू  सिंह ने अपनी पोस्ट के जरिए इस बात का इशारा दिया था कि उन्हें कैंसर है। दरअसल, न्यू ईयर पर नीतू ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक फोटो शेयर की जिसके साथ लिखा, हैप्पी 2019, इस साल कोई रेजोल्यूशन नहीं सिर्फ दुआएं करूंगी। दुनिया में कम से कम ट्रैफिक पॉल्यूशन हो। उम्मीद करती हूं कि भविष्य में कैंसर बीमारी नहीं बल्कि एक राशि का नाम ही बन कर रहे।'

बेटे रणबीर ने शेयर की थी तस्वीर

रणबीर कपूर ने एक फोटो शेयर की थी, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा था कि ऋषि कैंसर से जूझ रहे हैं। रणबीर ने न्यूयॉर्क से अपने फैन के साथ एक फोटो शेयर की थी। रणबीर जहां खड़े उसके ठीक पीछे कैंसर सेंटर था। जिससे लग रहा था कि वो वहां अपने पिता से मिलने पहुंचे थे। 

जल्द भारत लौटने वाले हैं ऋषि कपूर

इस बीच रणधीर कपूर का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि ऋषि कपूर जल्द भारत लौटने वाले है। रणधीर कपूर ने कहा, "ऋषि पहले से काफी बेहतर हैं. उन्हें अपना इलाज खत्म करना होगा और अगले कुछ महीनों में वह भारत वापस आ जाएंगे." 


बता दें कि इससे पहले मेडिकल ट्रीटमेंट कराने की जानकारी फैंस को खुद ऋषि कपूर ने दी थी लेकिन उन्हें क्या हुआ है इस बारे में ना ही ऋषि कपूर ने कुछ कहा है, ना ही उनके परिवार की तरफ से कोई जानकारी सामने आई है। 
 

Content Writer

Priya dhir