एग्स फ्रीज करवाने के बाद डरी Ridhima Pandit, बोली - ''ये फिजिकली बहुत ही...''

punjabkesari.in Monday, Mar 18, 2024 - 06:04 PM (IST)

टीवी इंडस्ट्री में रोबोट बहु के नाम से पहचान बनाने वाली रिद्धिमा पंडित आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस 33 साल की हो गई हैं और उन्होंने अभी तक शादी नहीं करवाई है लेकिन इस उम्र में उन्होंने एग्स फ्रीज करवा लिए हैं। अब रिद्धिमा ने एक इंटरव्यू के दौरान मदरहुड और एग्स फ्रीजिंग एक्सपीरिएंस पर खुलकर बात की है। इस दौरान रिद्धिमा ने यह भी बताया है कि एग्स फ्रीजिंग करवाने के बाद उन्हें क्या-क्या समस्याएं हुई थी।

'मेरे लिए मदरहुड मैटर करता है' 

रिद्धिमा ने कहा कि - 'मेरे लिए मदरहुड मैटर करता है लेकिन बाकियों के लिए उनमें मेरे कुछ दोस्त भी शामिल हैं, ये सिर्फ एक चीज है। क्योंकि मैं 30 की हूं मैं कोई भी चांस नहीं लेना चाहती हूं। एक महिला का बायलॉजिकल क्लॉक होता है। हम पूरी लाइफटाइम में इतने सारे अंडों के साथ पैदा होते हैं लेकिन थोड़े समय के बाद वो अंडे खत्म हो जाते हैं। मुझे इसकी नॉलेज थी।'  

एग्स फ्रीजिंग के बाद थक गई थी रिद्धिमा 

एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे प्रोजेक्ट्स के बीच में समय निकालकर उन्होंने एग्स फ्रीजिंग का प्रोसेस करवाया था। उनके लिए ये फिजिकली बहुत ही थकाऊ था। रिद्धिमा कहती हैं कि ये आसान नहीं होता इतने सारे इंजेक्शन्स लेने पड़ते हैं बहुत ब्लोटिंग होती है वजन भी बढ़ता है हालांकि अपने आप ही यह सब दिक्कतें खत्म भी हो जाती हैं। एक मिथ भी है कि हार्मोनल इंजेक्शन लेने से आप मोटे हो जाते हो लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। बस प्रोसीजर होने के बाद थोड़ा सा एक क्रैश आता है हार्मोन्स का। 

अपने फैसले से खुश हैं एक्ट्रेस 

एग फ्रीज करवाकर रिद्धिमा तनाव से दूर हैं। उन्हें मानसिक तौर पर भी शांति मिली है और वह अपने इस फैसले से काफी खुश हैं। शादी के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि वो नहीं जानती कि शादी कब होगी। जब भी उन्हें सही लड़का मिलेगा तो वह शादी कर लेंगी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रिद्धिमा 'बहु हमारी रजनीकांत' शो में नजर आई थी इस सीरियल में उन्होंने एक 'रोबोट' का किरदार निभाया था। इसके अलावा वह 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 9 में भी दिख चुकी है।   

Content Writer

palak