आर्थिक तंगी की वजह से Bigg Boss OTT में शामिल हुईं एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित!

punjabkesari.in Tuesday, Aug 10, 2021 - 03:04 PM (IST)

टीवी का पाॅपुलर शो बिग बाॅस इस बार बेहद अलग अंदाज में नज़र आ रहा है। टीवी के बजाए इस बार बिग बाॅस OTT पर प्रसारित हो रहा है। वहीं यह शो इस बार अपने कंटेस्टेंट को लेकर भी खूब सुर्खियों में है। इस शो में एक से बढ़कर एक कई सेलेब्स हिस्सा ले रहे हैं। वहीं, फेमस फिल्ममेकर करण जौहर इस शो को होस्ट कर रहे हैं। 

बता दें कि विवादों का सामना कर रही हैं एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता भी एक बार फिर से बिग बाॅस OTT में हिस्सा ले रही हैं, वहीं इसके अलावा शो में टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा ले रही हैं। 

बता दें कि रिद्धिमा पंडित भी इस शो में सबसे खास कंटेस्टेंट है, दरअसल उन्हें लेकर खबर आई थी कि आर्थिक तंगी की वजह से वह इस शो का हिस्सा बनी हैं, लेकिन अब एक्ट्रेस ने इस बारे में खुलकर बात की है। 

 मेरे पापा काफी सपोर्टिव हैं, मुझे पैसों के बारे में ज्यादा सोचना नहीं पड़ता
एक इंटरव्यू के दौरान रिद्धिमा ने बताया कि वह इस समय आर्थिक तंगी से नहीं जूझ रही हैं। उन्होंने बताया कि वह लोगों के बीच अपनी एक खास जगह बनाना चाहती हैं। उन्होंने बताया कि मुझे पैसों के बारे में ज्यादा सोचना नहीं पड़ता है,  मेरे पापा काफी सपोर्टिव हैं और मुझे किसी चीज की तकलीफ नहीं होने देते।

बिग बाॅस शो की बहुत बड़ी फैन हैं रिद्धिमा 
रिद्धिमा ने बताया कि मेरे साथ ऐसा कभी नहीं हुआ कि मुझे अपनी मां के अस्पताल के बिल भरना पड़े, लेकिन मुझे आश्चर्य होता है कि जिन लोगों के पास पैसा नहीं है, उन्हें मेडिकल सुविधाएं कैसे मिलती हैं।  रिद्धिमा से पूछा गया कि उन्हें इस शो में आकर कैसा लग रहा है तो उन्होंने कहा ने आगे बताया कि इस शो को वह पहले सीजन से देख रही हैं और वह इसकी बहुत बड़ी फैन हैं। वहीं शो में जाने पर रिद्धिमा ने कहा कि वह अपनी आजादी, दोस्त, प्राइवेसी और गाड़ी चलाना मिस करेंगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ridhima Pandit (@ridhimapandit)

Content Writer

Anu Malhotra