ऋषि कपूर के निधन को पूरा हुआ 1 महीना, बेटी रिद्धिमा ने शेयर की इमोशनल पोस्ट

punjabkesari.in Sunday, May 31, 2020 - 12:09 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर के निधन को आज पूरा 1 महीना हो चुका हैं लेकिन परिवार में उनको हर वक्त याद किया जाता है। ऋषि के निधन को 1 महीने पूरा होने पर एक बार फिर कपूर परिवार इमोशनल हो गया। जहां पति की याद में नींतू सिंह ने इमोशनल पोस्ट लिखा, वहीं बेटी रिद्धिमा ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट कर अपनी भावनाएं वक्त की। 

इस फोटो में रिद्धिमा अपने पापा और पूरी फैमिली के साथ दिख रही हैं। रिद्धिमा ने हिब्रू की एक कहावत लिखते हुए कहा, 'दुख में ये मत कहो कि वो अब नहीं रहे बल्कि इस बात का शुक्र मनाओ कि वो थे।'  इस फोटो में रिद्धिमा के साथ उनकी बेटी समारा साहनी और पति भरत साहनी भी मौजूद हैं।

इसी के साथ अभिनेता अरमान जैन ने एक थ्रोबैक फोटो के जरिए ऋषि कपूर को याद किया और लिखा,  'देवनार कॉटेज पर होने वाला ये लंच कोई कभी नहीं भूल सकता। मैं शब्दों में बता नहीं कर सकता कि मैं आपको कितना चाहता हूं, कितना मिस करता हूं। आप सभी की मेरे दिल में अलग जगह है। नानी जी, रितू मासी और चिंटू मामा। जिंदगी भर के लिए यादें।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Lunches at Devnar Cottage will never be the same... Words aren’t enough to describe the amount I love and miss you, each one of you has such a distinct place in my heart ❤️ Naniji Ritu Masi & Chintu Mama - memories to last a lifetime !!

A post shared by Armaan Jain (@therealarmaanjain) on May 28, 2020 at 4:50am PDT

 

जानकारी के लिए बता दें कि ऋषि कपूर करीब पिछले डेढ़ साल से ल्यूकेमिया से लड़ रहे थे। हालांकि, उन्होंने लंबे समय तक न्यूयॉर्क में भी इलाज भी कराया था लेकिन 29 अप्रैल को ऋषि कपूर की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था और 30 अप्रैल को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। भले ही ऋषि इस दुनिया से चले गए हो लेकिन उनके यादे आज भी लोगों के जहन में है। 

Content Writer

Sunita Rajput