ऑक्सीजन, बेड्स और वैक्सीन की कमी को लेकर पीएम मोदी पर जमकर बरसीं एकट्रेस ऋचा चड्ढा

punjabkesari.in Thursday, Apr 22, 2021 - 11:07 AM (IST)

देश भर में एक बार फिर से कोरोना वायरस का प्रकोप जारी है।  कई राज्यों में हालात इतने बिगड़ रहे हैं कि वहां ऑक्सीजन, बेड्स, वैक्सीन आदि की किल्लत हो रही है। 21 अप्रैल बुधवार को देश में एक बार फिर से कोरोनावायरस संक्रमण का बड़ा धमाका हुआ । आज जारी हुए आंकड़ों के मुताबिक, पिछले एक दिन में भारत में पहली बार संक्रमण के लगभग 3 लाख नए केस सामने आए हैं। 


 

वहीं इस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने ट्वीट कर सरकार को आड़ें हाथों लिया। ऋचा चड्ढा  ने ट्वीट कर लिखा कि आप कुछ भी कह सकते हैं- जैसे हमारे पास 20 स्मार्ट शहर हैं, हम सुपरपावर बन जाएंगे, हमारे पास 5 ट्रिलियन अर्थव्यवस्था और नौकरियां होंगी!  आप कुछ भी कह सकते हैं. क्योंकि यह सच नहीं है. सच  यह है कि हमारे ऑक्सीजन सिलेंडर्स, दवाईयां, बेड्स, वैक्सीन और श्मशान में जलाने के लिए लकड़ियां नहीं हैं। ऋचा चड्ढा के ट्विच पर यूजर्स जमकर अपनी प्रतिक्रिया दें रहे है। 
 

आपकों बता दें कि देश में पिछले एक दिन में कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा 2,023 मौतें दर्ज हुईं हैं। वहीं, पिछले 24 घंटे में 2,95,041 नए COVID-19 केस सामने आए हैं। कोरना की दूसरी लहर इतनी खतरनाक बन कर लौटी है कि अप्रैल महीनें में ही 34 लाख नए केस सामने आए हैं। तो वहीं, पिछले 21 दिनों में कुल 20,085 मौतों हो चुकी हैं। पूरे देश में अबतक कोरोना के कुल मामलों की संख्या 15,616,130 हो चुकी है, वहीं कुल मौतों की संख्या 182,533 तक पहुंच गई हैं। 

Content Writer

Vandana