सोशल मीडिया पर ज्यादा समय बिता रही ऋचा चड्ढा, ट्विटर अकाउंट किया प्राइवेट

punjabkesari.in Sunday, Jul 26, 2020 - 10:34 AM (IST)

बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी बात रखती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। वहीं इसी बीच एक्ट्रेस से जुड़ी एक खबर सामने आई है। जानकारी मिली है कि ऋचा चड्ढा ने किसी खास वजह करके अपने ट्विटर अकाउंट को प्राइवेट कर दिया है। खुद ऋचा ने इस बात की जानकारी दी है।

ऋचा चड्ढा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'मैं अपने खाते को निजी बना रही हूं। ऐसा नहीं है क्योंकि यह प्लेटफ़ॉर्म जहरीला है (दुनिया जहरीली है तो अब क्या करें)। मैं यहां केवल मजाक करने, मदद करने, समर्थन करने, विचार करने के लिए हूं, लेकिन मेरे पास एक समय सीमा है और इस नासमझ स्क्रॉलिंग में बहुत अधिक समय लगता है।' 

इस ट्वीट के साथ ऋचा ने अपने फोन का स्क्रीनशाॅट भी शेयर किया है। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि वह सोशल मीडिया पर 20 घंटे से भी ज्यादा का समय बिताती हैं। इनमें से 9 घंटे तो वे सिर्फ ट्विटर पर ही गुजारती हैं। जिस वजह से ऋचा ने इसे कंट्रोल करने का फैसला लिया है। 

बता दें इस साल ऋचा चड्ढा अपने बाॅयफ्रेंड एक्टर अली फजल संग शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थी। लेकिन कोरोना वायरस के कारण उन्हें अपनी शादी पोस्टपोन करनी पड़ी। वहीं एक्ट्रेस ने लाॅकडाउन के दौरान एक ऑनलाइन शार्ट फिल्म की शूटिंग की थी। जिसमें वह लीड रोल में नजर आएंगी।

Content Writer

Bhawna sharma