आंटी ये कैसा कुपूत दुनिया में ले आईं?... अली के साथ तलाक वाले सवाल पर  ‘भोली पंजाबन’ को आया गुस्सा

punjabkesari.in Tuesday, Oct 12, 2021 - 12:38 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और  अभिनेता अली फजल अभी शादी के बंधन में बंधे भी नहीं कि लोगों ने पहले ही उनके तलाक के कयास लगाने शुरू कर दिए। एक यूजर ने तो  ऋचा चड्ढा से सवाल ही कर डाला कि- तुम्हारा तलाक कब हो रहा है? इस पर एक्ट्रेस इतना भड़क गई कि उसे भिखारी कहते हुए जमकर क्लास लगा दी।


दरअसल एक ट्रोलरन ने  ऋचा चड्ढा को ट्वीट करते हुए लिखा, तुम्हारा तलाक कब हो रहा है?  बताओ. क्योंकि तुम्हारी शादी आमिर खान की तरह ज्यादा दिन टिकने वाली नहीं है। इस पर  एक्ट्रेस ने तुरंत जवाब देते हुए लिखा- सर्वेश,मेरी छोड़,तुझ भिखारी से स्वेच्छा से शादी नहीं की किसी ने, तो बौरा रहा है? दहेज तो लड़की ने मांगा होगा तेरे केस में?

इतना ही नहीं चड्ढा ने आगे लिखा- न शक्ल,न अक्ल और गरीब? मम्मी LPG से चूल्हे पे आ गई होंगी? पायलागू आंटी🙏🏽ये क्या गू रूपी कुपूत दुनिया में ले आईं? ये बेरोज़गार दया-पात्र बस यहीं चौड़ा हो सकता है।   एक्ट्रेस का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, जिस पर लोग अपनी- अपनी राय दे रहे हैं। 

बता दें कि ऋचा और अली बीते काफी दिनों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। कोरोना महामारी के चलते पिछले साल इनकी शादी टल गई थी। हालांकि लोग कयास लगा रहे हैं कि दोनों ने शादी कर ली है। 


 

Content Writer

vasudha