फ्लैट में एकसाथ रहते थे रिया-सुशांत, कुछ दिन पहले ही सूटकेस लेकर निकली थी एक्ट्रेस

punjabkesari.in Thursday, Jun 18, 2020 - 06:31 PM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में उनकी बेहद करीबी दोस्त एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की गई। रिया को बयान देने के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन बुलाया गया। फिल्म जलेबी से अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली रिया ने सोशल मीडिया पर अपने और सुशांत की अनसीन तस्वीरें डाल कर सब को चौंका दिया था। 

पुलिस जांच में यह सामने आया है कि 6 महीने पहले रिया और सुशांत ने साथ मिलकर माउंट ब्लैंक सोसाइटी में फ्लैट किराये पर लिया था। एक्ट्रेस कुछ दिनों पहले तक यहीं रहती थीं। एग्रीमेंट पेपर पर भी दोनों के नाम हैं। इस फ्लैट को 36 महीने के लिये लीज पर लिया गया था। इस फ्लैट की समय सीमा 9 दिसंबर 2022 को खत्म होगी। बिल्डिंग के चौकीदार ने पुलिस को बताया कि एक्ट्रेस कुछ दिन पहले एक बड़े सूटकेस के साथ यहां से गई थीं। सुशांत के नौकर दीपक ने एक्ट्रेस के सूटकेस को कार में रखने में रिया की मदद की थी। 

वहीं सुशांत की बहन मीतू सिंह का बयान दर्ज किया गया है। मीतू परिवार की पहली सदस्य थीं, जिन्होंने सुशांत की बॉडी को देखा था। सुशांत के जीजा और सीनियर आईपीएस अफसर ओपी सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा है कि इसमें कुछ गड़बड़ी की आशंका है। उन्होंने घटना की जांच की मांग की है। 

उन्होंने कहा कि हम किसी पर कोई सवाल नहीं उठा रहे हैं। लेकिन शुरुआत में ये फाउल प्ले का मामला नजर आ रहा है। ओपी सिंह ने पुलिस से कहा कि सुशांत की कई दिनों से परिवार से बात नहीं हो रही थी। पुलिस को इस बारे में जांच करनी चाहिये कि उनकी ओर से कौन फैसले ले रहा था?

जिंदादिल और हमेशा हंसते रहने वाला सुशांत अब सभी को रूला कर चला गया है। 

Content Writer

Bhawna sharma