रिया का दावा - सुशांत को ''केदारनाथ'' के सेट पर लगी थी नशे की लत! टाइप करवाते थे ड्रग मेसेज

punjabkesari.in Tuesday, Sep 08, 2020 - 12:57 PM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत केस में हर एक एंगल से जांच जारी है। इस केस की पड़ताल जहां एक तरफ सीबीआई कर रही हैं वहीं दूसरी तरफ इस केस की पड़ताल ईडी के साथ साथ एनसीबी भी कर रही हैं और जबसे सुशांत केस में ड्रग चैट सामने आई है तबसे रिया की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। 

आज रिया का एनसीबी की पूछताछ में तीसरा दिन है और रिया एनसीबी ऑफिस भी पहुंच गई हैं। 

सुशांत को नशे की लत थी 

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो बीते दिन रिया से एनसीबी ने तकरीबन 8 घंटे पूछताछ की गई थी और इस पूछताछ में यह दावा किया जा रहा है कि रिया ने बताया है कि सुशांत को 2016 से ही नशे की लत थी। इतना ही नहीं पूछताछ में रिया ने ये भी कहा है कि सुशांत फिल्म केदारनाथ के सेट से ही ड्रग लेते थे।

सुशांत मैसेज टाइप करवाते थे 

पूछताछ में रिया ने आगे बताया कि सुशांत के साथ काम करते कईं स्टार्स भी ड्रग्स लेते थे और सुशांत रिया को बोलकर मैसेज टाइप करवाते थे और वे यह भी चाहते थे कि ड्रग्स की डिलवरी उनका ही स्टाफ करे । रिया ने आगे कहा कि इस बात से सब अनजान थे कि वह ड्रग्स खरीदते थे। 

लटक रही गिरफ्तारी की तलवार 

जैसे जैसे इस केस में सबूत सामने आ रहे हैं वैसे वैसे इस केस में रिया के सर पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है और अगर उनपर लगे इल्जाम सच साबित होते हैं तो उन्हें जेल की हवा खाने से कोई नहीं रोक सकता है। 

Content Writer

Janvi Bithal