नहीं मिली रिया चक्रवर्ती को जमानत, 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजी गईं

punjabkesari.in Wednesday, Sep 09, 2020 - 09:27 AM (IST)

बीते कल सुशांत सिंह राजपूत केस में एक नया मोड़ सामने आया। इस केस में ड्रग एंगल की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने कल रिया चक्रवर्ती को हिरासत में ले लिया। जिसके बाद रिया को मेडिकल के लिए भेजा गया था और फिर इसके बाद उन्हें वापिस एनसीबी दफ्तार लाया गया था। 

वहीं इस केस में अब एक और मोड़ सामने आया है। दरअसल रिया को स्थानीय कोर्ट ने 14 दिनों तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया और अब रिया को 22 सिंतबर तक जेल में रहना होगा। यहां आपको बता दें कि इससे पहले रिया के वकील ने जमानत के लिए अर्जी दाखिल की थी जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया है यानि अब फिलहाल रिया जेल में रहेंगी। 

कबूली ड्रग की बात 

बता दें कल एनसीबी की पूछताछ में रिया ने ये माना कि वह ड्रग के पैसों का भुगतान करती थी। वहीं रिमांड कॉपी की मानें तो, ड्रग्स रैकेट में रिया  शामिल थी और कौन सा ड्रग आएगा यह भी रिया बताती थी। 

वकील की आई प्रतिक्रिया 

रिया की गिरफ्तारी के बाद एक तरफ जहां फैंस के चेहरे पर खुशी थीं वहीं दूसरी तरफ रिया की गिरफ्तारी पर वकील का बयान भी सामने आया है और उनके अनुसार रिया को एक ड्रग्सिट से प्यार करने की सजा मिली है हालांकि इस बयान पर सुशांत के फैंस उनकी कड़ी निंदा कर रहे हैं। 

Content Writer

Janvi Bithal