रिया चक्रवर्ती ने फैंस को बताया बुरे वक्त से गुजरने का गुरू मंत्र कहा, ‘कभी हार मत मानो’

punjabkesari.in Tuesday, Jul 13, 2021 - 01:45 PM (IST)

बाॅलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून, 2020 को अपने अपार्टमेंट में पंखे से लटक कर सुसाइड कर लिया था। जिसके बाद बाॅलीवुड में एक बड़ा ड्रग्स एंगल सामने आया जिसमें सबसे पहले उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और बाद कई सेलेब्स पर एनसीबी ने शिकंजा कसा। रिया चक्रवर्ती के लिए पिछला साल 2020 काफी बुरा साबित हुआ था, उन्हें तकरीबन एक महीनें के लिए जेल भी जाना पड़ा था, जिस वजह से वह काफी दिनों तक मीडिया की हेडलाइन में भी बनी रही। 

वहीं रिया चक्रवर्ती अब इस दौर से निकलने की कोशिश कर रही हैं। रिया को जिम के बाहर स्पाॅट किया जाता है। साल 2020 में तमाम परेशानियों के बाद रिया वापिस इंस्टाग्राम पर लौट आई है। पिछले कई दिनों से वह पोस्ट भी शेयर कर रही है।

सोशल मीडिया के जरिए वो फैन्स को अपने जीवन की हर बात बता रही हैं। रिया अपने अतीत से उबरने की बहुत कोशिश कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें उन्होंने बताया कि बुरे दौर में  कैसे बाहर निकले। 

रिया ने फैंस को दी नसीहत,  ‘कभी हार मत मानो’ 
इस तस्वीर में वो घास पर लेटी हुई दिखाई दे रही हैं, उनका चेहरा आधा ढका हुआ है, जिस पर लिखा है, ‘कभी हार मत मानो।’ फोटो में उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ रखा है और एक सफेद ऑफ-शोल्डर टॉप पहने नजर आ रही हैं।

आपने कठिन दिनों को भी किया याद
कुछ दिनों पहले रिया ने इंस्टाग्राम पर मुश्किल दिनों के बारे में बात करते हुए लिखा था कि, ‘आपके कठिन दिनों में भी जो कुछ हुआ है और आप उसके बाद यहां तक ​​आ गए हैं, ये एक सुंदर और बहादुर बात है, मेरे दोस्त।’

खुशी तुम्हारे भीतर है, इसे बाहर मत खोजो
तो वहीं इससे पहले मदर्स डे पर रिया ने अपनी मां के साथ बचपन फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि मुझे याद है आपने मुझसे ये तब कहा था जब मैं छोटी थी, खुशी तुम्हारे भीतर है, इसे बाहर मत खोजो, अपने दिल में प्यार ढूंढो और तुम हमेशा खुश रहो।इसने मुझे जीवन में आगे बढ़ाया मां, मैं वादा करती हूं कि मैं अपनी पूरी कोशिश करुंगी। ‘ 

Content Writer

Anu Malhotra