खुद को बचाने में लगी रिया, सुशांत की दोस्त स्मिता संग Whatsapp चैट की वायरल

punjabkesari.in Friday, Aug 28, 2020 - 01:21 PM (IST)

सुशांत मामले में रिया चक्रवर्ती चारों तरफ से आरोपों से घिर चुकी है। सुशांत के परिवार वालों ने भी रिया पर एक्टर की मौत का आरोप लगाया है। वहीं रिया खुद को बचाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रही है। इन्हीं कोशिशों के बीच रिया ने सुशांत की दोस्त स्मिता पारेख के साथ व्हाट्सएप पर हुई बातचीत शेयर की है। चैट में 7 जुलाई से 11 जुलाई की तारीख दिखाई दे रही है। बता दें स्मिता वही हैं जिन्होंने रिया पर काफी आरोप लगाए थे। 

PunjabKesari

सुशांत के घर में काफी सामान रह गया- रिया

रिया ने जो चैट शेयर की है उसमें वह कहती हैं कि उनका काफी सामान सुशांत के घर पर रह गया है। इसके साथ रिया ने स्मिता के साथ सुशांत पर लगे मीटू के आरोपों को लेकर भी बात की है। वहीं स्मिता भी रिया को सहानुभूति दे रही हैं। रिया कहती है कि सुशांत के घर में मेरा सामान रह गया है। जिसमें काॅफी मशीन, एक्वेरियम, घड़ी जो मैंने सुशांत को दी थी शामिल है। जिसके बाद स्मिता कहती है कि तुम्हें वो सब ले लेना चाहिए। मुंबई पुलिस को इस बारे में एक पत्र लिख दो।

PunjabKesari

 

PunjabKesari

आखिर क्या छुपा रहे हैं

रिया आगे कहती है कि सुशांत मेरे सपने में आए थे। वो मुझे लिखते हुए देखना चाहते हैं। इसके बाद स्मिता कहती है कि तुम बहुत खुशकिस्मत हो जो तुम्हें ऐसा इंसान मिला जो अंदर और बाहर से खूबसूरत है। रिया कहती है कि मैं सुशांत के बिना कैसे रहूंगी। जिसपर स्मिता कहती है कि समझ नहीं आ रही कि वो लोग क्यों चुप हैं। वो आखिर क्या छुपा रहे हैं। तुम अपना ख्याल रखो। तुम किस परेशानी से गुजर रही हो मैं समझ सकती हूं। स्मिता कहती है कि 15 साल पहले मैंने और मेरे भाई ने अपनी मां को खो दिया था। लेकिन आज तक हम अपनी मां के बैंक लाॅकर खोल नहीं सके और यहां पर देखो। 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

बहन प्रियंका से डरता था सुशांत 

इस चैट में स्मिता ने रिया से संदीप सिंह के बारे में पूछा। लेकिन रिया ने साफ कह दिया कि वह उसे नहीं जानती। जिसके बाद सुशांत की बहन प्रियंका को लेकर दोनों ने बात की। रिया ने कहा कि सुशांत अपनी बहन प्रियंका से डरता था। वो उसे परेशान करती और धमकाती रहती थी। इसके साथ ही सुशांत पर लगे मीटू के आरोपों का जिक्र करते हुए रिया ने एक आर्टिकल शेयर कर संजना सांघी के बारे में बात की। रिया कहती है कि संजना ने एक महीने तक इन आरोपों पर कोई सफाई नहीं दी थी, सुशांत टूट टूका था। गौरतलब है कि स्मिता ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में रिया पर काफी गंभीर आरोप लगाए थे। लेकिन इस चैट के सामने आने के बाद मामला उलझता जा रहा है।

PunjabKesari

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static