'कोई भी जरूरत हो मुझे मैसेज करें' कोरोना पीड़ितों के लिए रिया ने बढ़ाया मदद का हाथ

punjabkesari.in Saturday, Apr 24, 2021 - 10:49 AM (IST)

कोरोना वायरस की दूसरी लहर आग की तरह सभी को अपनी चपेट में ले रही है। देश में आए दिन कोरोना संक्रमित लोगों के रिकाॅर्ड तोड़ मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे में कई बाॅलीवुड सेलेब्स ने पीड़ितों की मदद करने के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है। हाल ही में सुष्मिता सेन और सोनू सूद लोगों की मदद के लिए आगे आए थे। वहीं अब एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती भी जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आई हैं। 

PunjabKesari

रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की है। जिसमें उन्होंने लिखा, 'कठिन समय एकता ही काम आती है। उन सभी की मदद करें जिन्हें आप छोटी या बड़ी मदद कर सकते हैं। मदद तो मदद होती है। अगर मैं किसी भी तरह की मदद कर सकती हूं तो मुझे मैसेज करें मैं अपनी तरफ से पूरी कोशिश करूंगी। अपना ध्यान रखें, विनम्र बनें, भगवान सभी को शक्ति दें।' 

रिया की पोस्ट- 

PunjabKesari

रिया चक्रवर्ती का ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया सोशल मीडिया से मानों गायब ही हो गई थी। लेकिन बीते कुछ दिनों से वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही है। हालांकि रिया अगर कोई भी पोस्ट शेयर करती है तो सुशांत के फैंस उन्हें ट्रोल करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static