रिया की गिरफ्तारी पर वकील का बयान, ''अगर प्यार करना गुनाह है तो...''

punjabkesari.in Sunday, Sep 06, 2020 - 01:56 PM (IST)

सुशांत मामले में एनसीबी ने कड़ा एक्शन लेते हुए रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया। जिसके बाद कोर्ट ने दोनों को चार दिन की रिमांड पर भेज दिया है। वहीं अब रिया चक्रवर्ती पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। इसी बीच रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने एक्ट्रेस के पक्ष में बयान दिया है। 

गिरफ्तार होने के लिए तैयार रिया

एक्ट्रेस के वकील सतीश मानशिंदे का कहना है कि उन्होंने रिया की गिरफ्तारी की अग्रिम जमानत नहीं दी है। वह कहते हैं कि अगर प्यार करना गुनाह है तो रिया गिरफ्तार होने के लिए तैयार है। इससे पहले भी सतीश मानशिंदे ने अपने बयान में कहा था कि रिया और शौविक ब्लड टेस्ट के लिए तैयार हैं। उन दोनों ने किसी भी तरह का कोई ड्रग्स नहीं लिया है। सतीश ने दावा करते हुए कहा था कि सुशांत ड्रग्स लेते थे। 

रिया और शौविक पर लगे आरोप झूठे

उन्होंने दावा करते हुए कहा कि 'केदारनाथ' फिल्म की शूटिंग के दौरान भी सुशांत ने ड्रग्स ली थी। उस वक्त रिया उनकी जिंदगी में नहीं थीं। उन्होंने यह भी कहा कि सुशांत 20 साल की उम्र से ही मानसिक तौर से परेशान थे। सतीश मानशिंदे ने रिया और शौविक पर लगे ड्रग्स के आरोपों को झूठ बताया है। उनका कहना है कि शौविक के पास से कोई ड्रग्स बरामद नहीं हुई है।

Content Writer

Bhawna sharma