रिया की बढ़ी मुसीबतें... पूछताछ के लिए ED ने भेजा समन, 7 अगस्त को होगी पेशी

punjabkesari.in Thursday, Aug 06, 2020 - 11:10 AM (IST)

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत का केस सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया गया जिसके बाद फैंस के चेहरे पर तो खुशी है लेकिन इससे रिया को एक बड़ा झटका लगा हैं क्योंकि अब सीबीआई को ट्रांसफर होने पर इस में बिहार पुलिस रिया से सीधे पूछताछ कर सकती है और सुप्रीम कोर्ट के अनुसार इस केस में अब रिया को कोई सुरक्षा भी नहीं मिलेगी। 

वहीं अब इस केस में एक और बड़ी अपडेट सामने आई है। दरअसल इस केस में अब ईडी यानि प्रवर्तन निदेशालय ने रिया को समन भेजा है। इस समन के तहत रिया को 7 अगस्त यानि कल पेश होना होगा। यहां आपको बता दें कि इस केस में सुशांत के फैंस रिया को मुख्य आरोपी के रूप में देख रहे हैं इतना ही नहीं बीते दिनों सुशांत के पिता ने भी रिया पर कईं गंभीर आरोप लगाए थे। हालांकि जांच सीबीआई के हाथ में जाने के बाद रिया के वकील ने इसका समर्थन किया है।

वहीं खबरों की मानें तो प्रवर्तन निदेशालय ने इस केस के सिलसिले में मनी लॉन्ड्रिंग का एक मामला दर्ज किया है और एजेंसी ने पिछले दिनों रिया के सीए रितेश शाह और चार्टर्ड अकाउंटेंट संदीप श्रीधर से भी पूछताछ की थी। ईडी सुशांत के पैसे और उनके बैंक खातों के कथित दुरुपयोग के आरोपों की जांच कर रही है। 

इस केस में अब सबकी निगाहें रिया पर ही टिकी हुई हैं और फैंस लगातार यही मांग कर रहे हैं कि सुशांत को न्याय मिलना चाहिए और आरोपी को जल्द से जल्द सजा होनी चाहिए। 

 

Content Writer

Janvi Bithal