रैट्रो स्टाइलः दोबारा रिवाज में आए हाथ से बुने स्वैटर

punjabkesari.in Thursday, Dec 29, 2016 - 02:40 PM (IST)

फैशन:हर रोज ऑफिस, कॉलेज और पार्टी में जाने के लिए आउटफिट भी स्टाइलिश होने चाहिए और सर्दी के मौसम में ठंड़ से बचने के लिए लोग जैकेट,गर्म ब्लेज़र,रैडीमेट स्वैटशर्ट, हुड्स, लैदर जैकेट, ट्रैंच कोट, लांग कोट ही पहनते हैं।वहीं पुराने जमाने की बात करें तो लोग हाथ के बुने हुए स्वैटर पहनना ही पसंद करते थे।

आप अगर यह सोच रहे हैं कि ऊनी कपड़ों में कैसे स्टाइलिश दिख सकता है तो आपको बता दें कि रेट्रो स्टाइल यानि पुराना फैशन दोबारा फिर अपडेट हो गया है। हाथ के बुने हुए स्वैटर इंडियन और वैस्टर्न दोनों तरह के आउटफिट्स के साथ पहने जा सकते हैं। ऊन के ब्लाउज को आप शॉर्ट स्कर्ट,साड़ी या सूट के साथ वियर कर सकते हैं। फ्लोरल पैट्रन के फंकी लुक स्वैटर को जींस के साथ कैरी करके स्टाइलिश लुक पा सकता है। इसके अलावा फ्लेयर्ड स्लीव स्वैटर भी बहुत चलन में हैं। ऊन के बुने हुए इस तरह के ढेरों डिजाइन आपको मार्किट में आसानी से मिल जाएंगे। ब्लाऊज,शॉट,लॉग स्वैटर को आप जींस,स्कर्ट,इंडियन और वैस्टर्न किसी भी ड्रैस के साथ वियर कर सकते हैं।

आप जींस के साथ लूज फिंटिग वाले दो-तीन रंगों की ऊन के मेल से बुने डिजाइन वाली स्वैटर वियर करके भी स्टाइलिश लुक पा सकते हैं। विंटर सीजन की शॉपिंग करने जा रहे हैं तो पहले घर पर पड़े हुए मां के हाथ के स्वैटर जरूर देख लें।  पुराने स्वैटर को नई लुक देने के लिए आप बो या पॉम-पॉम फ्लावर भी लगा सकते हैं। 

Content Writer

Vandana