रिपब्लिकन सीनेटर ने कमला हैरिस के नाम का उड़ाया मजाक, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #MyNameIs

punjabkesari.in Sunday, Oct 18, 2020 - 05:36 PM (IST)

रिपब्लिकन पार्टी के सीनेटर डेविड परड्यू ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की उम्मीदवारी के समर्थन में जॉर्जिया में हुई एक चुनावी रैली में डेमोक्रेटिक पार्टी की उप राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस के नाम का लगातार मजाक उड़ाया और अब वहीं मजाक उन पर भारी पड़ता जा रहा है। 

दरअसल शुक्रवार को मेकन में एक रैली के दौरान परड्यू ने हैरिस के लिए कहा ‘‘काह-मह-ला? कमला- मला-मला? पता नहीं क्या है''। यह सब सुनते ही दर्शक हंसना लगे। लेकिन अब इसी हरकत पर सोशल मीडिया पर एक हैशटेग चल पड़ा MyNameIs और ‘IstandwithKamala'' नाम से ऑनलाइन अभियान भी शुरू हो गए हैं जिससे बहुत से लोग कमला हैरिस को सपोर्ट कर रहे हैं। 

आपको बता दें ट्रंप और उप राष्ट्रपति माइक पेंस भी हैरिस का नाम गलत तरीके से ले चुके हैं। इतना ही नहीं रिपब्लिकन पार्टी के सदस्य ही नहीं बल्कि पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा समेत कुछ डेमोक्रेट सदस्य भी उनके नाम का गलत उच्चारण कर चुके हैं। इस के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने परड्यू की आलोचना की।

हैरिस की प्रवक्ता सबरीना सिंह ने परड्यू की टिप्पणियों के जवाब में एक ट्वीट भी किया, ‘‘यह तो बहुत अधिक नस्लवादी है। मतदान करके उन्हें बाहर करो।''  परड्यू के अभियान की प्रवक्ता केसी ब्लैक ने ट्वीट किया जिसमें कहा कि सीनेटर परड्यू ने ‘‘सीनेटर हैरिस के नाम का गलत उच्चारण गलती से किया।' 

Content Writer

Janvi Bithal