रेमो डिसूजा पूरी करेंगे सरोज खान की ये इच्छा, बनाएंगे उन पर Biopic

7/7/2020 2:32:43 PM

बीते दिनों बॉलीवुड की जानी मानी कोरियोग्राफर सरोज खान का निधन हो गया था जिसके बाद पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई थी। सरोज जी के फैंस आज भी उन्हे बेहद याद करते हैं और जिनके लिए सरोज जी गुरू थी उनके लिए तो उन्हें भुलाना आसान नहीं हैं ये तो सब जानते हैं कि सरोज जी की जिंदगी मुश्किलों भरी थी उन्होंने 13 साल की उम्र में शादी कर ली और इसके बाद उनकी शादी ज्यादा देर टिक न पाई जिसके बाद उन्होंने अकेले ही अपने बच्चों का पालन पोषण किया। वहीं अब रेमो डिसूजा उन पर बायोपिक बनाने चाहते हैं। इस बात का खुलासा सरोज खान की छोटी बेटी सुकैना ने नव भारत टाइम्स में बातचीत के दौरान किया। 

PunjabKesari

रेमो से पहले ये डायरेक्टर बनाना चाहते थे बायोपिक

सरोज खान की छोटी बेटी सुकैना के अनुसार रेमो से पहले उन पर कुणाल कोहली, डायरेक्टर बाबा यादव की पत्नी भी उन पर बायोपिक बनाना चाहते थे लेकिनजब सुकैना ने अपनी मां से पूछा से कि वो किस के साथ काम करेंगी तो उन्होंने कहा कि वो रेमो को अपनी कहानी बताना चाहेंगी। 

PunjabKesari

रेमो बना सकते हैं मेरी अच्छी बायोपिक : सरोज खान 

वहीं सुकैना के अनुसार सरोज जी इसलिए ये चाहती थी कि उनकी बायोपिक रेमो बनाएं क्योंकि वो और रेमो एक ही फील्ड से हैं और उन्होंने भी इस सफलता को पाने के लिए कड़ी मेहनत की है इसलिए मेरी मम्मी कहती थी कि रेमो ही उनकी अच्छी बायोपिक बना सकते हैं।

PunjabKesari
फिलाहल इस पर रेमो ने कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट तो नहीं की है लेकिन एक इंटरव्यू में रेमो ने ये कहा था कि सरोज जी की कहानी उन्हें मोटीवेट करती है और उन पर बायोपिक बनाना उनका ड्रीम प्रोजेक्ट है। 
 


Edited By

Janvi Bithal

Related News