बॉलीवुड की बेवफा जोड़ियां, पहले हुआ सच्चा प्यार फिर मिला धोखा

punjabkesari.in Sunday, May 29, 2022 - 11:25 AM (IST)

बॉलीवुड नगरी में अपने अफेयर्स और ब्रेकअप्स के लिए लाइमलाइट में बना रहता है आए दिन यहां कई रिश्ते टूटते हैं और कई नए रिश्ते जुड़ जाते हैं। इन दिनों तो ऋतिक और उनकी एक्स वाइफ सुजैन अपने नए रिश्ते के लिए सुर्खियां बटौर रहे हैं जहां ऋतिक अपनी गर्लफ्रैंड को लेकर पार्टी में पहुंचे वहीं सुजैन भी अपने ब्वॉयफ्रैंड का हाथ थामे पार्टी में नजर आई। दोनों ही अपने नए पार्टनर को बी-टाउन सेलेब्स से मिलवाते दिखे। बस ये दोनों ही स्टार्स इस वजह से इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैैं। खैर ये कोई पहली जोड़ी नहीं जो इस तरह एक दूसरे अलग हो गए हैं। हाल ही में सोहेल और सीमा खान ने भी अपना बरसों पुराना रिश्ता तोड़ दिया और अपने रास्ते अलग कर लिए।

सोहेल खान के बड़े भाई अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने भी अपने रिश्ते का अंत कुछ ऐसे ही कर दिया था और अब दोनों की जिंदगी में नया पार्टनर भी है। मलाइका जहां अर्जुन को डेट कर रही हैं वहीं अरबाज मॉडल जॉर्जिया को डेट कर रहे हैं। 

ये तो हुए बॉलीवुड के वो कपल जिन्होंने खुद ही एक-दूसरे से अपनी राहें अलग की और नए साथी का हाथ थाम लिया लेकिन ऐसे स्टार्स की भी कमी नहीं है जिन्होंने अपने पार्टनर के साथ बेवफाई की जिसके चलते मजबूरी में पार्टनर को अलग होना पड़ा।


अमृता सिंह और सैफ अली का रिश्ता भी कुछ ऐसा ही रहा अमृता ने अपनी शादी टूटने की वजह सैफ का किसी विदेशी मॉडल को डेट करना बताया था। 13 साल बाद सैफ ने अमृता को तलाक दे दिया और करीना से शादी भी की लेकिन अमृता सिंह ने बच्चों के साथ सिंगल मदर बनकर जिंदगी गुजार ली। 

दिवंगत एक्टर दिलीप कुमार भी बच्चे की चाह में किसी दूसरी महिला के प्यार में पड़ गए थे हालांकि वह कभी सायरा बानो को कभी भुला नहीं पाए लेकिन बच्चे के लिए उन्होंने बेवफाई की लेकिन सायरा का प्यार कभी कम नहीं हुआ और उनका ये प्यार दिलीप कुमार को वापिस सायरा के पास ले आया था। अब दिलीप कुमार इस दुनिया में नहीं रहे और सायरा आज उनकी यादों के सहारे जिंदगी काट रही हैं।

बॉनी कपूर जिन्होंने श्रीदेवी कपूर से शादी करने के लिए अर्जुन कपूर की मां यानि मोना कपूर को तलाक दे दिया था हालांकि मोना कपूर कभी आगे नहीं बढ़ पाई हालांकि अब वह इस दुनिया में नहीं रही और ना ही श्रीदेवी कपूर इस दुनिया में हैं।

संजे खान जिनका अफेयर कभी जीनत अमान से रहा लेकिन जब उनकी पत्नी को यह पता चला तो काफी हंगामा हुआ। कहा जाता है कि संजे खान और उनकी पत्नी ने जीनत अमान की इतनी पिटाई की थी कि उनका जबड़ा और आंख तक खराब हो गई थी।

शाहरुख खान और अक्षय कुमार का नाम भी प्रियंका चोपड़ा से जुड़ा। खबरें तो ऐसी आई कि गौरी और ट्विंकल ने प्रियंका के साथ काम करने से मना कर दिया । इस तरह उन्होंने अपना बेवफा हुए पतियों को समय पर कंट्रोल कर लिया और टूटता घर बचा लिया।

धर्मेंद्र देओल भी प्यार में ऐसा बेवफा हुए कि उन्होंने हेमा से दूसरी शादी कर ली हालांकि उन्होंने हेमा के लिए प्रकाश कौर को नहीं छोड़ा लेकिन उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर ने कभी कोई शिकवा नहीं किया। 

आमिर खान ने किरण राव से शादी करने के लिए अपनी पहली पत्नी को तलाक दिया था और अब वह दूसरी पत्नी को भी तलाक दे चुके हैं। खबरे उड़ी थी कि आमिर अब तीसरी शादी करना चाहते थे।

खैर लेकिन कुछ ऐसे भी स्टार्स भी हैं जो अपना रिश्ता बखूबी निभा रहे हैं। अनिल कपूर, उनके भाई संजय कपूर और बॉबी देओल ऐसे स्टार एक्टर रहे हैं जो अपनी पत्नी के साथ बखूबी प्यार निभा रहे हैं। 

आपको बॉलीवुड की कौन सी जोड़ी सबसे परफेक्ट लगती हैं हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें।

Content Writer

Vandana