ऐश्वर्या की इस आदत को पसंद नहीं करती श्वेता, कुछ ऐसा है ननद-भाभी का रिश्ता

punjabkesari.in Monday, May 18, 2020 - 06:41 PM (IST)

हमारी बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी भाभी और ननद की ऐसी कई जोड़ियां है जो एक दूसरें के काफी क्लोज है। इन्हीं में से एक जोड़ी है बिग बी की बेटी श्वेता बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय की। दोनों बहुत से इंवेंटस में वे साथ में नजर आती हैं लेकिन कुछ खबरें आई थी कि दोनों की पर्सनल लाइफ से जुड़ी किसी प्रॉब्लम के चलते दूरियां आ गई थी लेकिन फिर यह दूरियां खत्म भी हुई अब फिलहाल दोनों एक साथ नजर आने लगी है। 

बहुत कम लोगों को इस बारे में पता है कि श्वेता और ऐश्वर्या की आपसी रिलेशन कैसे हैं, दोनों में कैसी बॉन्डिंग है तो बता दें कि अक्सर हमें सामने वाले की कुछ आदतें पसंद नहीं आती इसका मतलब यह तो नहीं कि उसकी उससे बनती नहीं श्वेता बच्चन को भी भाभी ऐश्वर्या की एक ये आदत बिलंकुल भी पंसद नही है। जिसका खुलासा उन्होंने करण जौहर का शो ' कोफी विद करण' में किया था। श्वेता ने बताया था कि उन्हें ऐश्वर्या की कौन सी आदतें पंसद हैं और कौन सी नही।

शो में रैपिड फायर राउंड के दौरान करण जौहर ने श्वेता से पूछा कि वो भाभी ऐश्वर्या की किस आदत से नफरत करती हैं? जिस पर जवाब देते हुए श्वेता ने कहा,  वे फोन और मैसेज का जवाब नहीं देती हैं, उनके बारे में ये चीज मुझे बिल्कुल पसंद नहीं है। ऐश्वर्या ना तो फ़ोन कॉल्स का जवाब देती हैं ना ही मैसेज का।

वहीं श्वेता ने ऐश्वर्या की सबसे अच्छी आदत के बारे में बताते हुए कहा कि ऐश्वर्या एक बेहतरीन मां हैं और सैल्फ मेड स्ट्रॉन्ग वूमेन हैं। उनकी ये बात मुझे सबसे ज्यादा पसंद है। 

बता दें कि जया और अमिताभ अपनी बहू श्वेता को बेटी जैसा ही प्यार देते हैं, वहीं ऐश भी उन्हे मां बाप जैसा सम्मान। वहीं ननद श्वेता और उनके बच्चों के साथ भी ऐश्वर्या की अच्छी बांडिंग है। यहीं बॉंडिंग हर महिला को अपनी नन्द और भाभी के साथ रखनी चाहिए। एक दूसरे की भावनाओं को समझें क्योंकि जो दर्द इच्छा व भावना एक महिला दूसरे महिला की समझ सकती है वो कोई और नहीं।
 

Content Writer

Janvi Bithal