बेस्ट फ्रेंड्स से हाे जाए प्यार, ताे कैसे कहें अपने दिल की बात

punjabkesari.in Thursday, Dec 28, 2017 - 02:44 PM (IST)

प्यार एक एेसा अहसास है, जाे अापकाे कभी भी और किसी के साथ भी हाे सकता है। चाहे फिर वाे अापकी ब्रेस्ट फ्रेंड ही क्याें न हाे। अगर अापकाे भी अपनी ब्रेस्ट फ्रेंड से प्यार हाे गया है और अाप उससे अपने दिल की बात बताना चाहते हैं, ताे उससे पहले इन खास बाताें काे जरूर ध्यान से पढ़ लें। ताकि अाप एेसी काेई गलती न कर दें, जिससे अापका प्यार अापकाे मिलने से पहले ही दूर हाे जाए और साथ ही अाप अपने ब्रेस्ट फ्रेंड काे भी खाे दें। 

किन बाताें का रखें खास ख्यालः-

1) दाेस्त के दिल की बात जानें

सबसे पहले अपने दोस्‍त की भावनाओं के बारे में जानें। हो सकता है कि जैसा अाप फील करते हाे उसके मन में एेसा कुछ न हाे और जब आप उसको यह बात बताएं तो वह हैरान हो जाए। इसलिए अचानक कुछ बोलने से पहले अच्छे से साे-विचार कर लें। 

2) प्‍यार है या सिर्फ आकर्षण
सबसे पहले यह पता कर लें कि क्‍या यह प्‍यार है या महज आकर्षण। अगर यह महज शारीरिक आकर्षण के शिकार हैं, तो इस बात का बड़ा खतरा है कि आप अपनी दोस्‍ती को भी खराब कर सकते हैं।

3) जल्दबाजी न करें
अपने बेस्‍ट फ्रेंड से प्‍यार का इजहार करने में जल्दबाजी न करें। आप कुछ एेसे शब्‍दों का सहारा ले सकते है जिससे उसे अच्‍छा लगे। 

4) साथ समय बिताएं
एक दूसरे के साथ ज्‍यादा से ज्‍यादा समय बिताएं। मूवी या केंडल लाईट डिनर पर जाएं। जब अापकाे लगे कि मााैल ठीक है, ताे अपने दिल की बात उनसे कह दें।

5) एक दूसरे को गिफ्ट दें
अपने प्‍यार का इजहार करने के लिए आप अपने दाेस्त काे गिफ्ट भी दे सकते हैं। लेकिन आपका तोहफा एेसा हाेना चाहिए, जाे बिना कुछ कहे ही उनसे अापके दिल की बात जाहिर कर दे।
 

Punjab Kesari