वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचकर रेखा ने दिया Surprise, नील- ऐश्वर्या ने दौड़कर छुए पैर

punjabkesari.in Friday, Dec 03, 2021 - 05:03 PM (IST)

फेमस टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' के विराट और पाखी यानी  नील भट्ट  और  ऐश्वर्या शर्मा हमेशा- हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए हैं। उज्जैन में सात फेरे लेने के बाद कपल में मुंबई में  वेडिंग रिसेप्शन की, जिममें लेजेंडरी ऐक्ट्रेस रेखा भी उन दोनों को आर्शीवाद दिया। 

इस  वेडिंग रिसेप्शन में  नील और ऐश्वर्या के  रिश्तेदार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। इस दौरान रेखा को देख सभी हैरान रह गए। ऐक्ट्रेस ने दोनों को आशीर्वाद दिया, गले मिली और खूब तस्वीरें भी खिंचवाई। 


कांजीवरम साड़ी, बालों में गजरा, मांग में टीका, हाथों में चूड़ियां पहन पार्टी में पहुंची हर बार की तरह यहां भी महफिल लूट ली। सभी की  निगाहें उन्हीं पर टिक गई। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें और वीडियो में देख सकते हैं कि रेखा को अपनी बीच पाकर नील भी सरप्राइज रह गए। 

नील अपनी पत्नी को लेकर रेखा के पास गए और उनके पैर छुए। नील और ऐश्वर्या, रेखा को देख बेहद ऐक्साइटेड थे और उनके साथ खूब बातें भी कीं।रेखा सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के लिए कुछ प्रोमो में काम कर चुकी है और इसीलिए वह इस शो से जुड़ी हैं।

रेखा के अलावा गुम है की टीम भी रिसेप्‍शन पार्टी में पहुंची।  सीरियल में नील भट्ट की पत्‍नी का किरदार निभाने वाली आयशा सिंह भी काफी दिलकश अंदाज में नजर आईं। 


 

Content Writer

vasudha