रेखा ने बेबी बंप को किस कर दिया प्रेग्नेंट ऋचा चड्ढा को आशीर्वाद, कुछ ऐसा था एक्ट्रेस का Reaction

punjabkesari.in Friday, Apr 26, 2024 - 04:12 PM (IST)

बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी रेखा हाल ही में संजय लीला भंसाली के वेब सीसीज 'हीरामंडी' के प्रीमीयर में पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने वेब सीरीज में नजर आने वाली एक्ट्रेस  ऋचा चड्ढा से भी मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान उन्होंने कुछ ऐसा किया जिससे सब का मुंह खुला रह गया। इन दोनों एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रेखा प्रेग्नेंट ऋचा से बात कर रही हैं और फिर देखते ही देखते उन्होंने  ऋचा के बेबी बंप को किस कर दिया।

रेखा ने किया ऋचा के बेबी बंप को किस

फेमस पैपराजी पेज विरल भयानी ने अपने इंस्टा पर ये वीडियो शेयर की, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में  ऋचा का हाथ पकड़े रेखा पहले तो उनसे खूब सारी बातें करती हैं, फिर उनके बेबी बंप को चूमते हुए आशीर्वाद देती हैं। वहीं लोगों का इस वीडियो को देखकर मिक्सड रिएक्शन दे रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यूजर्स ने दिया मिक्सिड रिएक्शन

एक यूजर ने एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए कहा- 'रेखा जी का खूबसूरती एक inspiration है'।

वहीं एक अन्य ने कहा-, 'ये जया बच्चन की तरह मुंह लटका के नहीं रखती, इसलिए सब इन्हें पसंद करते हैं'।

एक यूजर को रेखा की हरकत पसंद नहीं आई। उन्होंने कहा- 'रेखा की ओवरएक्टिंग कभी खत्म नहीं होगी'।

ऋचा का किरदार है देवदास वाले शाहरूख जैसा 

हीरामंदी में ऋचा के किरदार की बात करें तो एक्ट्रेस  ने खुद बताया कि उनका रोल शाहरुख खान के 'देवदास' का महिला वर्जन जैसा है। उन्होंने कहा था, 'मेरा किरदार महिला देवदास जैसा है, वह जिस लड़के के साथ है उसे डर है कि वह शादी में या कैफे में हंगामा कर सकती है, लेकिन उसने अतीत में उससे झूठ बोला था।' उन्होंने बताया कि उनका किरदार जितनी दुखी है उतना ही प्यारा भी है।

बता दें कि संजय लीला भंसाली की डेब्यू वेब सीरीज में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, संजीदा शेख, अदिति राव हैदरी के साथ ऋचा चड्ढा और शर्मिन सहगल, शेखर सुमन और फरदीन खान भी नजर आ रहे हैं।

Content Editor

Charanjeet Kaur