सौतन नहीं सहेलियों की तरह एक दूसरे से मिली रीना और किरण, लोग बोल- आमिर को छोड़कर ये कितनी खुश हैं

punjabkesari.in Tuesday, Aug 22, 2023 - 06:28 PM (IST)

 बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने वैसे तो अपने परिवारिक रिश्तों को लेकर ज्यादा बातचीत नहीं करते, लेकिन उनके जुड़ी बातें किसी से छिपी भी नहीं है। यह बात सभी जानते हैं कि अपने दोनों शादियों में कामयाब नहीं हो पाए। पहले तलाक के 15 साल बाद उनकी दूसरी शादी भी टूट गई। आमिर खान के परिवार की खास बात यह है कि इतने उतार-चढ़ाव के बावजूद भी वह सब एक दूसरे का साथ देते हैं। तभी तो उनकी एक्स वाइफ्स एक दूसरे के साथ नजर आ रही हैं। 


हाल ही में आमिर खान,  रीना दत्ता और किरण राव एक साथ नजर आए। तीनों एक बुक लॉन्च इवेंट में पहुंचे थे, इस दौरान वह आपस में काफी कम्फर्टेबल नजर आ रहे थे। इवेंट में रीना दत्ता और किरण राव एक-दूसरे के साथ खूब हंसते खिलखिलाते हुए नजर आईं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। पैपराजी ने भी इस मूमेंट को कैप्चर करने में देर नहीं लगाई।


बड़ी बात यह है कि आमिर खान की एक्स वाइफ्स ने मीडिया को पोज देने में भी परहेज नहीं किया।  इस इवेंट में आमिर और रीना के बेटे जुनैद खान भी शामिल हुए। खान फैमिली का यह कूल अंदाज लोगों को बेहद पसंद आया, हालांकि कुछ ने एक्टर का मजाक भी उड़ाया। एक यूजर ने लिखा- आमिर खान से तलाक लेकर यह दोनों कितनी खुश हैं। 


बता दें कि आमिर खान ने 2002 में अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता से तलाक लिया था। इसके बाद साल 2005 मेंकिरण के साथ शादी कर ली थी। शादी के 15 साल बाद वह दूसरी पत्नी से भी अलग हो गए थे। आमिर ने अपने तालाक के फैसले को लेकर कहा था कि-  एक-दूसरे के लिए रिस्पेक्ट और प्यार और शादी की संस्था के कारण दोनों ने बड़ा फैसला लिया, मैं  समझता हूं कि लोग हमारी इक्वेशन को नहीं समझते हैं। लोगों को समझना मुश्किल है,  ऐसा इसलिए है क्योंकि आमतौर पर हम इस तरह का बंधन नहीं देखते हैं. ”

Content Writer

vasudha