''मैंने शर्त रखी थी कि ऐसे सीन कर लो लेकिन मेरी ड्रेस नहीं फटेगी..,'' Raveena Tandon के शॉर्किंग खुलासे

punjabkesari.in Monday, Mar 06, 2023 - 04:47 PM (IST)

एक्ट्रेस रवीना टंडन आज भी लाखों लोगों के दिलों पर राज करती है। हाल में रवीना ने एक इंटरव्यू में 90 दशक की बात की और साथ ही कहा कि उस वक्त एक महिला ही दूसरी महिला की दुश्मन थी। यही नहीं, रवीना ने कई मुद्दों पर बात की। रवीना ने कहा कि वो फिल्मों में रेप सीन करने के लिए एक शर्त पर तैयार हुई थी। वो शर्त थी कि उनके शरीर पर कपड़े बरकरार रहेंगे और वो अपनी शर्तों पर काम करने वाली अकेली एक्ट्रेस है।

90 दश्क में कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी रवीना टंडन ने एनआई के साथ की बातचीत में कहा,  मैं कई चीजों से अनकंफर्टेबल रहती थी जैसे कि डांस स्टेप्स। अगर मुझे कोई चीज नहीं पसंद थी तो मैं बोल देती थी कि सुनिए मैं ये नहीं करूंगी। मुझे स्विमिंग कॉस्टयूम पहनना नहीं पसंद था। मैं अकेली एक्ट्रेस थी जिसके साथ रेप सीन्स हुए लेकिन ड्रेस नहीं फटी थी। मैंने शर्त रखी थी कि ऐसे सीन कर लो लेकिन मेरी ड्रेस नहीं फटेगी।

इस दौरान रवीना ने बॉडी शेमिंग पर भी बात की और कहा कि मेल एक्टर्स जो भी बोल देते थे वही होता था। वही महिलाएं ही उस वक्त महिला की सबसे बड़ी दुश्मन होती थी वो उन्हें नीचा दिखाती थी। बॉडी शेमिंग करती थी। उन्होंने कहा, 'मुझे बहुत सारी बातें बोली गईं। कभी 'थंडर थाइज' कहा गया तो कभी मिस ये तो कभी मिस वो और 90 किलो की। दरअसल मैं उस वक्त मोटी थी। मैंने 16 साल की उम्र में अपना करियर शुरू किया था। मैं एकदम मोटी थी। हालांकि मुझे अब फर्क नहीं पड़ता। मुझे ऐसे रहना पसंद है और ऐसे ही अच्छा लगता है।

बता दें कि रवीना टंडन ने फिल्म  'पत्थर के फूल से' से इंडस्ट्री में कदम रखा था। इसमें वो सलमान खान के साथ दिखाई दी थी। इसके बाद उन्होंने ‘मोहरा’, ‘अंदाज अपना अपना’, ‘लाडला’, ‘बड़े मियां छोटे मियां’, ‘दूल्हे राजा’ जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया। रवीना के पिता रवि टंडन अपने समय के बड़े डायरेक्टर थे। ऐसे में रवीना को शायद फिल्में पाने में स्ट्रगल न करना पड़ा हो लेकिन बॉडी शेमिंग जैसी मुश्किलें उन्होंने झेली।

साल 2004 में रवीना ने अनिल थडानी से शादी की और वो 4 बच्चों की मां है। वही फिटनेस की बात करें तो रवीना 48 की उम्र में भी यंग एक्ट्रेस को मात देती है। एक्ट्रेस आखिरी बार केजीएफ: चैप्टर 2 में दिखाई दी थीं।रवीना जल्द ही संजय दत्त के साथ ‘घुड़चढ़ी’ में नजर आएगी।
 

Content Writer

vasudha