इंडस्ट्री में चल रही नेपोटिज्म पर बोलीं रवीना टंडन, कहा- यहां घटिया लोग हैं ..

punjabkesari.in Wednesday, Jul 08, 2020 - 10:34 AM (IST)

सुशांत राजपूत की मौत के बाद हर तरफ नेपोटिज्म पर बहस छिड़ गई हैं। एक तरफ  जहां आउटसाइडर अपनी बात रख रहे हैं वहीं दूसरी ओर स्टारकिड्स भी अपनी राय रख रहे हैं। वहीं रोज कोई न कोई स्टार इस बहस में अपनी राय जरूर रखता है। लोग लगातार स्टार्स को अपने निशाने पर ले रहे हैं और उन्हें खूब खरी खोटी सुना रहे हैं। इसी दौरान एक्ट्रेस रवीना टंडन ने भी इस पर अपनी राय रखी है और उन्होंने भी कईं खुलासे किए हैं।

हाल ही में रवीना ने एक वेबसाइट को इंटरव्यू दिया जिसमें रवीना ने कहा कि अब इसे सनसनीखेज बनाना बंद कीजिए। आप किसी को दोषी नहीं ठहरा सकते हैं। फिल्म इंडस्ट्री को भी नहीं। यह मारा-मारी, लिंच मॉब बन चुका है, जो कि गलत है। लोगों को बोलने से पहले सोचना होगा। यह उस इंसान के लिए बहुत बड़ा काम होगा, जो दुनिया से जा चुका है।


यहां लोग आपकी असफलता की प्लानिंग करते हैं

रवीना टंडन ने आगे कहा कि यहां लोग आपकी असफलता की प्लानिंग करते हैं और मैं ये सब चीजें मानती हू। यहां घटिय़ा लोग है और मैं इन सब से गुजर चुकी हूं। ये वो लोग हैं, जो आपको गिराने के लिए फिल्मों से निकाल देते हैं। यह क्लासरूम पॉलिटिक्स की तरह है।

वहीं आपको बता दें कि फिलहाल सुशांत के केस में पुलिस जांच जारी है और पुलिस रोजाना स्टार्स से पूछताछ कर रही है हाल ही में पुलिस ने संजय लीला भंसाली से पूछताछ की थी।

 

Content Writer

Janvi Bithal