49 की उम्र में भी Raveena Tandon दिखती हैं बेहद यंग! ये Face Pack है एक्ट्रेस का सीक्रेट

punjabkesari.in Thursday, Oct 26, 2023 - 11:23 AM (IST)

एक्ट्रेस रवीना टंडन 90 के दशक की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस हैं। उनकी दमकती त्वचा का आज भी हर कोई दीवाना है। आज भले ही वो 50 के करीब पहुंच गई हैं, लेकिन उनकी खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है। एक्ट्रेस महंगे प्रोडक्ट्स की जगह घरेलू नुस्खों से अपनी स्किन की केयर करती हैं। एक्ट्रेस नेचुरल फेस पैक का इस्तेमाल करती हैं, जिससे उनकी त्वचा बेदाग और निखरी हुई होती है। आइए आपको बताते हैं इनके बारे में....

गेहूं के आटे और क्रीम से बनाती हैं नेचुरल फेस पैक

एक्ट्रेस स्किन को क्लियर रखने के लिए गेहूं के आटे और क्रीम से बने फेस पैक का इस्तेमाल करती हैं। इस फेसपैक को तैयार करने के लिए एक बाउल में गेहूं का आटा लें। अब इस आटे में फ्रेश क्रीम डालकर अच्छे से मिक्स कर लें। इस पेस्ट में थोड़ी सी हल्दी मिला लें और पैक को चेहरे पर लगाएं। इसे कम से कम 20 से 25 मिनट के लिए सूखने के लिए छोड़ दें। फेस पैक को पानी से धो लें।

एक्ट्रेस कहती हैं गेहूं का आटा त्वचा को अंदर से साफ करता है और उसकी चमक वापस लाता है, वहीं फ्रेस क्रीम त्वचा को नमी देती है, वहीं चुटकी भर हल्दी से रंगत में निखार आता है। ऐसे में अगर आप भी बढ़ती उम्र में दमकती और यंग स्किन की चाहत रखती हैं तो ये फेसपैक ट्राई कर सकती हैं।

Content Editor

Charanjeet Kaur