दिल करता है उस शख्स का मुंह नोच लूं..., रतन राजपूत का खुलासा-60 साल का आदमी मेरे साथ...

punjabkesari.in Saturday, Sep 24, 2022 - 04:23 PM (IST)

टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत भले ही टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव नहीं है लेकिन वो अपने यूट्यूब ब्लॉग के जरिए लाइमलाइट में बनी रहती है। हाल में ही रतन ने अपने ब्लॉग में शॉकिंग खुलासा किया। रतन ने बताया कि कैसे करियर के शुरुआत में उन्होंने भी कास्टिंग काउच झेला है। अपने ब्लॉग में रतन ने एक आदमी की कहानी सुनाती हैं जिसका ख्याल आने पर ही उन्हें गुस्सा आने लगता है। एक्ट्रेस के मुताबिक उनका मन करता है वो उस शख्स का मुंह नोंच ले। 


अपने ब्लॉग में अपने करियर की शुरुआत को लेकर बात करते हुए रतन कहती हैं- एक बहुत बड़ा फिल्म प्रोडक्शन हाउस है। 2008 की बात है, मैं मुंबई बस आई ही थी। तब मैं चुप और सहमी सी थी। वो बूढ़ा 60-65 साल का था,  उसने मुझे बोला- अरे तुम्हें तो बहुत चेंज करना पड़ेगा, अपने बाल देखो, अपनी स्किन देखो, कपड़े कैसे पहनती हो, पूरा मेकओवर करना पड़ेगा, 2-2.5 लाख का खर्च आएगा, पर मैं तुमपर क्यों इतने लाख खर्च करूं? तुम्हें मुझ गॉदफादर बनाना पड़ेगा। मुझसे फ्रेंडशिप करनी पड़ेगी। 


 आगे रतन ने बताया कि उन्होंने जवाब में कहा कि आप तो मेरे पिता की उम्र के हैं, मैं आपसे फ्रेंडशिप कैसे करूं, आपकी इज्जत करती हूं, जैसा गाइड करेंगे वैसा करूंगी। उस शख्स ने गुस्से में कहा- गाइड वाइड कुछ नहीं होता। एक्ट्रेस बनने आई हो ना तो ये ड्रामा बंद करो, थोड़ा स्मार्ट बनो। रतन ने कहा कि वो उस आदमी की एक बात सुनकर हैरान रह गई। शख्स ने कहा- सुनो अगर मेरी बेटी भी एक्ट्रेस बनती ना तो मैं उसके साथ भी सोता।


इसके बाद रतन ने बताया कि वो वहां से किसी तरह से निकली थी हालांकि उस शख्स ने उनके साथ कुछ नहीं किया था। उस शख्स की बातें सुन रतन इतना डर गई कि उन्होंने कई दिन कोई मीटिंग ही नहीं की। लेकिन बाद में  वो धीरे धीरे इससे निकलीं. रतन कहती हैं- इस वाकये के बाद कभी मैंने फिल्म के लिए ट्राई नहीं किया। आज भी मेरा मन करता है अगर वो आदमी मुझे मिल जाए तो मैं जूते से उसके उसी मुंह पर मारूं जिसने अपनी बेटी के लिए भद्दी बात कही थी। सोचों वो कितना लीचड़ आदमी होगा। इसे कास्टिंग काउच कहूं या कहूं, ये दहला देने वाली घटना है। आज अगर कोई मुझसे ऐसी बात कहें तो मैं जूतों से उसे नहला दूं।

साथ ही रतन राजपूत ने कहा कि इंडस्ट्री में काम करने के लिए कभी समझौता न करें, मेहनत के बल पर आगे बढें। बता दें कि अक्सर रतन राजपूत अपने यूट्यूब चैनल पर अपनी जिंदगी से जुड़ी बातें शेयर करती रहती है। उनका यह ब्लॉग काफी वायरल हो रहा है।
 

Content Writer

vasudha