सुशांत के पिता से रतन राजपूत ने की मुलाकात, कहा- बहुत घबराई हुई थी

punjabkesari.in Monday, Jun 29, 2020 - 10:56 AM (IST)

टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इस बार भी रतन राजपूत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। हाल ही में रतन ने पटना में सुशांत के पिता से मुलाकात की है। एक्ट्रेस ने वीडियो के जरिए बताया कि उस मुलाकात के बाद उन्हें कैसा महसूस हो रहा है।

एक्ट्रेस ने कहा, "मैं आज सुशांत के पिता और उनकी बहन से मिली। जब मैं सुशांत के घर मिलने गई तो बहुत ही घबराई हुई थी कि मैं उन्हें कैसे हिम्मत दूंगी, लेकिन जब मैं वहां गई तो मेरी घबराहट दूर हो गई। उनके पिता से मिलकर लगा कि मैं उनसे हिम्मत पा रही हूं। वो बहुत शांत व्यक्ति हैं। उनकी बहन से मिली, मुझे लगता है कि मैं वहां से हिम्मत और समझ लेकर आई हूं कि जिंदगी में उतार चढ़ाव आते रहते हैं।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Back to my normal life...because it’s life. Thank you Uncle (Sushant’s father) 🙏 I am praying and leaving justice in God’s hands, because he is always watching. #ultimatejusticeisingodshands #ripsushant

A post shared by Ratan Raajputh (@ratanraajputh) on Jun 28, 2020 at 2:51am PDT

 

रतन आगे कहती हैं, "उन्होंने ज्यादा कुछ बात तो नहीं की लेकिन ऐसा लगा जैसे उन्होंने बहुत कुछ कह दिया। उनकी बड़ी बहन से मिलकर मुझे अहसास हुआ कि किसी के चले जाने के बाद भी जिंदगी चलती रहती है, कैसे आपको आगे बढ़ना होता है। मैं वहां सिर्फ इतना ही कह पाई कि मैं हमेशा पटना आती हूं और जब भी आऊंगी तो आपसे जरूर मिलूंगी। सुशांत को जरूर न्याय मिलेगा।" 

रतन ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "अब मेरी जिंदगी फिर नॉर्मल हो रही है। शुक्रिया अंकल, मैं बस प्राथना कर रही हूं और न्याय का काम भगवान पर छोड़ रही हूं। वो सब कुछ देख रहा है।" 

Content Writer

Bhawna sharma